Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी में तेज धूप से गर्मी में बढ़ोतरी

Published

on

Garmi, summer

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और आसपास के इलाकों में बुधवार को मौसम साफ रहा और तेज धूप रही। प्रदेश में अब गर्मी का असर दिखने लगा है। मौसम विभाग ने राजधानी सहित कई इलाकों के तापमान में वृद्धि होने की संभावना जताई है।

उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे. पी. गुप्ता के अनुसार, बुधवार को दिन में मौसम पूरी तरह से साफ रहेगा और तेज धूप रहेगी। पश्चिमी उप्र के कई जिलों के तापमान में तीन डिग्री सेल्सियस तक की वृद्धि होने का अनुमान है। बुंदेलखंड में भी तापमान में बढ़ने से गर्मी बढ़ने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

लखनऊ के अलावा बुधवार को वाराणसी का न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस, इलाहाबाद का 18.5 डिग्री, कानपुर का 16 डिग्री, झांसी का 17.7 डिग्री और गोरखपुर का 18 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending