Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

अपनी एक हॉट फोटो से 7 करोड़ रुपए कमाती है ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर दंग रह जाएंगे

Published

on

Loading

यूट्यूब हो या इंस्टाग्राम इन दिनों लोग अपने फॉलोअर्स और यूट्यूब वीडियोज़ अच्छे व्यूज के जरिए मोटी कमाई कर रहे हैं। दुनिया भर सबसे ज्यादा इन प्लेटफॉर्म्स का फायदा सेलेब्रिटीज उठा रहे हैं।

इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का जमकर फायदा उठ कर सेलेब्स करोड़ों रुपए की कमाई कर रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालने पर लगभग 2-3 करोड़ की कमाई करते हैं।

साभार गूगल

वहीं अब हॉलीवुड की एक टीवी स्टार इंस्टाग्राम से कमाई करने के मामले में विराट से भी आगे निकल गई हैं। हम बात कर रहे हैं मशहूर टीवी स्टार किम कर्दाशियां की।

अंबाला एयरबेस पर लैंड हुए पांचों राफेल लड़ाकू विमान

किम अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से लगभग 7 करोड़ की कमाई करती हैं। आपको बता दें कि किम अपनी हॉट फोटोज की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। कई बार उनकी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर ट्रोल भी किया जाता है।

#hollywood #kimkardashian #hot #babes

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के साउथ कैरोलिना में बड़ा सड़क हादसा, गुजरात की तीन महिलाओं की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य साउथ कैरोलिना में एक घातक कार दुर्घटना में गुजरात के आणंद की रहने वाली तीन महिलाओं की जान चली गई। मृतकों की पहचान रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल के रूप में हुई है।

यह दुर्घटना अटलांटा से ग्रीन वैली साउथ कैरोलिना जाते समय हुई। कार डिवाइडर से टकराकर 20 फीट ऊपर उछली और सड़क के दूसरी तरफ पेड़ों के बीच जाकर गिरी। यह हादसा अमेरिकी समयानुसार शुक्रवार सुबह 11 बजे हुआ।

हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रही महिला को गंभीर चोटें लगी हैं और वह अस्पताल में भर्ती है। हादसे के तुरंत बाद अपातकालीन सेवाओं की टीम और साउथ कैरोलीना हाइवे पेट्रोल टीम, स्थानीय अग्निशमन दल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचीं और सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। कार चला रही महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तीनों महिलाएं एक-दूसरे की रिश्तेदार हैं। इनके पति आपस में भाई हैं। पूरा परिवार 1985 में अमेरिका में बस गया था। तीनों जॉर्जिया की रहने वाली थीं। वाहन की पहचान करने वाले सिस्टम ने पहले ही पटेल परिवार को चेतावनी दी थी।

Continue Reading

Trending