Connect with us

मनोरंजन

दीपिका ने शादी के बाद किया खुलासा, नहीं बनना चाहती थीं रणवीर की दुल्हन!

Published

on

मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि रणवीर को दीपिका को शादी के लिए मनाने में तकरीबन 6 साल का वक्त लग गया।

इस दौरान दोनों  रिलेशनशिप में रहे। आज हम दीपिका से जुड़ा एक ऐसा राज बताएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि रणवीर सिंह से दीपिका ने पहली ही डेट पर कह दिया था कि वह ओपन रिलेशनशिप चाहती हैं।

इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने एक मैगजीन से बातचीत के दौरान किया। उन्होंने बताया कि वह शुरुआत में रणवीर के साथ एक ओपन रिलेशनशिप चाहती थीं। मैं किसी कमिटमेंट में नहीं बंधना चाहती थीं।

दीपिका ने कहा, “बात उसकी नहीं थी। बात ये थी कि मैं रिलेशनशिप में आना चाहती हूं या नहीं। क्योंकि मैं उससे पहले कई बार रिलेशनशिप में आ चुकी थी और मेरा यकीन कई बार टूटा था।

जब मैं रणवीर से मिली तब तक मैं इस सब से थक चुकी थी। मैं लगातार रिलेशनशिप्स में रही थी। मैं कुछ वक्त तक अकेली रहना चाहती थी। मैंने किसी को भी बस यूं ही डेट नहीं किया था।”

एक्ट्रेस ने बताया, “चाहे र‍िश्ता एक साल को रहा हो, या दो साल को या तीन साल को, वे सभी प्रॉपर रिलेशनशिप थे। ये हमेशा ऐसे था कि यदि आप किसी को प्यार करते हो तो आप उस रिश्ते को अपना 100 परसेंट देते हो।”

जब रणवीर दीपिका की जिंदगी में आए तब उनका दिल टूटा ही था। उन्होंने बताया, “जब ये रिश्ता खत्म हुआ, जिसे मैंने साल 2012 में खत्म किया था तब मेरे मन में था कि बस… अब बहुत हो गया।”

दीपिका ने कहा, “तब मैंने सोचा कि अब मुझे कैजुअल डेटिंग करनी चाहिए। मैं किसी के लिए भी जवाबदेह नहीं होना चाहती थी। जब मैं और रणवीर साल 2012 में मिले तो मैंने उसे बताया कि मुझे लगता है कि उसके और मेरे बीच कुछ कनेक्शन है।

मैं तुम्हें बहुत पसंद करती हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि हम इसे ओपन रखें। मैं कमिटेड नहीं होना चाहती। यदि मैं कई लोगों से आकर्षित महसूस करूंगी तो जो ठीक लगेगा करूंगी।”

हालांकि दीपिका ने इस बात का खुलासा भी किया कि डेटिंग के कुछ समय बाद वह रणवीर से इतना ज्यादा आकर्षक हो गईं कि फिर हर समय शादी की ही प्लानिंग चलने लगी।

मनोरंजन

कोरोना से नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी वाजिद खान की मौत

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कयास लगाए गए थे कि उनकी मौत कोरोना की वजह से हुई है।

लेकिन अब इन सारे कयासों पर विराम लगाते हुए उनके परिवार की तरफ से एक स्टेमेंट जारी किया गया है। साजिद-वाजिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस स्टेटमेंट को जारी किया गया।

स्टेटमेंट में लिखा है, ‘हमारे प्रिय वाजिद खान का 1 जून को दिल का दौरा पड़ने से रात 12.30 बजे निधन हो गया। वह 47 साल के थे। वह गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले साल उनका किडनी ट्रान्सप्लान्ट कराया था जो सफल रहा था’।

परिवार ने डॉक्टर्स और हॉस्पिटल के स्टाफ मेंबर्स को शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा, ‘डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स को वाजिद का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। उन सभी फैन्स को शुक्रिया जिन्होंने वाजिद की सलामती के लिए दुआ मांगी। वाजिद हमारे दिलों में हमेशा बसे रहेंगे’।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending