Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादीशुदा होने के बाद भी इस एक्ट्रेस के दीवाने थे राजेश खन्ना, सुनें उनके सदाबहार गानें

Published

on

29 दिसंबर को बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना का जन्मदिन होता है। बॉलीवुड में साल 1966 में राजेश खन्ना ने फिल्म ‘आखिरी खत’ से डेब्यू किया था। फ़िल्मी पर्दे पर राजेश खन्ना के हर रोल और एक्टिंग के रंग को दर्शकों ने सराहा। उनकी फिल्मों के गाने भी सुपरहिट रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कई शानदार फिल्में दीं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया।

राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया से शादी की थी। शादीशुदा होने के बावजूद राजेश एक एक्ट्रेस के प्यार करने लगे थे। वह एक्ट्रेस कोई और नहीं टीना मुनीम थीं। टीना मुनीम और राजेश खन्ना दूसरे से प्यार करते थे। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। साल 1987 में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। राजेश खन्ना के जन्मदिन पर सुनिए उनकी फिल्मों के कुछ खूबसूरत गानें –

फिल्म- रोटी (1974)
गाना- गोरे रंग पर ना इतना गुमां न कर

फिल्म- आपकी कसम (1974)
गाना- जिंदगी के सफर में

फिल्म- कटी पतंग (1971)
गाना- ये जो मोहब्बत है

फिल्म- अनुरोध (1977)
गाना- आते जाते खूबसूरत

फिल्म- मेहबूब की मेहंदी (1971)
गाना- ये जो चिलमन है

फिल्म- मेरे जीवन साथी (1972)
गाना- चला जाता हूं

फिल्म- दो रास्ते (1969)
गाना- मेरे नसीब में ऐ दोस्त

फिल्म- सौतन (1983)
गाना- शायद मेरी शादी का ख्याल

फिल्म- सच्चा-झूठा (1970)
गाना- यूं ही तुम मुझसे बात करती हो

फिल्म- दो रास्ते (1969)
गाना- बिंदिया चमकेगी

मनोरंजन

अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग हुई शुरू, एक्टर ट्वीट कर दी जानकारी

Published

on

मुंबई। कोरोना काल की दूसरी लहर खत्म होने के साथ जीवन फिर से पटरी पर लौट रहा है। राज्य सरकारे भी अब लाक्डाउन में छूट दे रही है। इसका सीधा फायदा फिल्म इंडस्ट्री को भी हो रहा है। अब अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग शुरू हो रही है। खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इस खबर की जानकारी साझा कर दी है।

अक्षय कुमार ने अपनी बहन को डेडिकेट की फिल्म

अक्षय कुमार ने अपनी लेटेस्ट फोटो आनंद एल राय के साथ सेयर की। जिसमे दोनो बाते करते हुए नजर आ रहे है। अक्षय ने पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है और माथे पर टीका भी लगाया है। वही दूसरी ओर आनंद एल राय भी अक्षय़ के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है।

तस्वीर शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने लिखा- मैं अपनी बहन के साथ बड़ा हुआ. वो मेरी पहली दोस्त थी. हमारी दोस्ती अद्भुत थी. @aanandlrai’s #RakshaBandhan… उसी को समर्पित है और भाई-बहन के एक खूबसूरत बॉन्ड को सेलिब्रेट करने का जरिया भी. आज पहले दिन की शूटिंग है. आप सभी का प्यार और दुआएं चाहता हूं।

ये हैं अक्षय की ऑनस्क्रीन बहनें

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन सिस्टर का रोल सहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृथि श्रीकांत प्ले कर रही हैं। इस फिल्म की घोषणा साल 2020 में रक्षाबंधन के पर्व के दौरान की गई थी।

Continue Reading

Trending