Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बहन की मदद से बच्चे को जन्म देना चाहती हैं नताली

Published

on

Loading

 हॉलीवुड अभिनेत्री नताली डोरमर ने कहा कि उनके मां बनने में अभी देर है, लेकिन वह चाहती हैं कि जब वह मां बनें तो उनकी बहन समांथा डोरमर बच्चे को जन्म देने में मदद और देखभाल करें। वेबसाइट ‘एनवाईपोस्ट डॉट कॉम’ के अनुसार डोरमर ने कहा, “मेरी बहन ने दाई का काम सीखने के लिए तीन साल के कोर्स में दाखिला लिया है। वह चाहती हैं कि जब मैं मां बनूं तो बच्चे को जन्म देने में वह मेरी मदद कर सकें। यह बेहद प्यारी बात है।”

नताली (32) फिल्म निर्देशक एंथनी बायर्नी के साथ सात सालों से रिश्ते में हैं। उनकी फिल्म ‘द हंगर गेम्स : मॉकिंगजे पार्ट-1’ जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस और अभिनेता जोश हचर्सन एवं लियाम हेम्सवर्थ के साथ काम किया है। नताली ने कहा कि वह जेनिफर (24) की कायल हैं। उन्होंने कहा, “जेनिफर लॉरेंस काफी मस्तमौला लड़की है। उसके साथ रहते हुए पता ही नहीं चलता कि वह आपसे कितनी छोटी है, वह काफी समझदार है।”

 

 

Die wenige akademische ausbildung im bereich pädagogik und den erziehungswissenschaften kann man eh in die www.hausarbeit-agentur.com/ tonne kloppen, ehrlich

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending