Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शाहरुख की बहुत इज्जत करता हूं : सैफ

Published

on

Loading

 अभिनेता-फिल्म निर्माता सैफ अली खान का कहना है कि उन्हें शाहरुख खान के साथ काम करके हमेशा अच्छा लगा है और वह उनकी बहुत इज्जत करते हैं। विभिन्न रिपोर्टो के अनुसार, 44 वर्षीय सैफ ने पूर्व में कहा था कि वह किसी बड़े सितारे की मौजूदगी वाली फिल्म में दूसरी मुख्य भूमिका निभाने की बजाय अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाना पसंद करेंगे।

लेकिन सैफ का कहना है कि उनके मन में शाहरुख के प्रति कोई कटु भावना नहीं है। आगे ‘हैप्पी एंडिंग’ फिल्म में नजर आने वाले सैफ ने एक बयान में कहा, “मैंने जब कभी शाहरुख के साथ काम किया, मुझे अच्छा लगा। फिर चाहे वह उनके साथ फिल्मफेयर अवार्ड की मेजबानी हो, ‘कल हो ना हो’ फिल्म हो या फिर टेम्पटेशन्स टूर हो..वह एक दिलचस्प इंसान हैं।” सैफ ने यह भी कहा कि वह शाहरुख से अनबन की खबरों से उकता गए हैं।  उन्होंने कहा, “मैं शाहरुख और मेरे बारे में आ रही खबरों से निराश हूं। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं।”

 

 

With that published over here said, it’s nice to look at from afar, and as kirfs go, you’ll be hard pushed to find any more polished than this

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending