Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

अपनी एक हॉट फोटो से 7 करोड़ रुपए कमाती है ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर दंग रह जाएंगे

Published

on

यूट्यूब हो या इंस्टाग्राम इन दिनों लोग अपने फॉलोअर्स और यूट्यूब वीडियोज़ अच्छे व्यूज के जरिए मोटी कमाई कर रहे हैं। दुनिया भर सबसे ज्यादा इन प्लेटफॉर्म्स का फायदा सेलेब्रिटीज उठा रहे हैं।

इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का जमकर फायदा उठ कर सेलेब्स करोड़ों रुपए की कमाई कर रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालने पर लगभग 2-3 करोड़ की कमाई करते हैं।

साभार गूगल

वहीं अब हॉलीवुड की एक टीवी स्टार इंस्टाग्राम से कमाई करने के मामले में विराट से भी आगे निकल गई हैं। हम बात कर रहे हैं मशहूर टीवी स्टार किम कर्दाशियां की।

अंबाला एयरबेस पर लैंड हुए पांचों राफेल लड़ाकू विमान

किम अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से लगभग 7 करोड़ की कमाई करती हैं। आपको बता दें कि किम अपनी हॉट फोटोज की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। कई बार उनकी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर ट्रोल भी किया जाता है।

#hollywood #kimkardashian #hot #babes

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोना पॉजिटिव शख्स घर के कितने लोगों को कर सकता है संक्रमित, स्टडी में हुआ खुलासा

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर अभी तक पूरी दुनिया में सैड़कों स्टडी हो चुकी है। इन अध्ययनों के आधार पर अब तक कोविड-19 के खिलाफ जंग लड़ने में वैज्ञानिकों और डॉकटरों को काफी मदद मिली है।

अब इस वायरस को लेकर एक ताजा अध्ययन सामने आया है। ताजा स्टडी के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव शख्स से परिवार के अन्य सदस्यों में वायरस पहुंचे की संभावना काफी कम होती है।

ताजा अध्य्यन के मुताबिक 10 में से एक संक्रमित व्यक्ति ही अपने घर के अन्य लोगों को पॉजिटिव कर सकता है। ताजा स्टडी यूएस के शोधकर्ताओं ने की है।

शोधकर्ताओं ने बोस्टन में 7 हजार घरों में रह रहे 25 हजार लोगों पर 4 मार्च से 17 के बीच यह स्टडी की है। इस दौरान शोधकर्ताओं ने पाया कि इन घरों में 7,262 लोग कोरोना से पीड़ित थे लेकिन इन्होंने केवल 1,809 लोगों को ही संक्रमित किया।

Continue Reading

Trending