Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

हंगामे के कारण यूरो क्वालीफायर मैच रद्द

Published

on

यूरो कप-2016 क्वालीफायर के तहत मोंटेनेग्रो और रूस के बीच शनिवार को पोडगोरिका में होने वाला मैच खिलाड़ियों को चोट पहुंचाने और दर्शकों के हंगामे के कारण रद्द करना पड़ा।

Loading

बेलग्रेड | यूरो कप-2016 क्वालीफायर के तहत मोंटेनेग्रो और रूस के बीच शनिवार को पोडगोरिका में होने वाला मैच खिलाड़ियों को चोट पहुंचाने और दर्शकों के हंगामे के कारण रद्द करना पड़ा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मैच के शुरू होने के महज 20 सेकंड के अंदर ही किसी ने दर्शकदीर्घा से एक फ्लेर रूस के गोलकीपर इगोर एकिनफीव के सिर पर फेंका। इसके बाद इगोर को तत्काल अस्पताल ले जाना पड़ा और मैच भी 30 मिनट के लिए रोकना पड़ा।

दूसरे हाफ में रूस के एक अन्य खिलाड़ी दमित्री कोंबारोव पर भी किसी चीज से हमला किया गया। इससे मैदान में और तनाव बढ़ा और हंगामे की स्थिति पैदा हो गई। रूस के खिलाड़ियों ने इसके बाद तत्काल मैदान छोड़ दिया और फिर मोंटेनेग्रो टीम भी बाहर चली गई। इसके बाद स्टेडियम में घोषणा की गई कि मैच अब दोबारा शुरू नहीं होगा।

चिकित्सकों के अनुसार, इगोर की चोट मामूली है। उनके गर्दन में चोट है और शरीर के कुछ हिस्से जल भी गए हैं। रूस और मोंटेनेग्रो ग्रुप-जी में क्रमश: तीसरे और चौथे स्थान पर हैं। दोनों टीमों के चार मैचों में पांच-पांच अंक हैं।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending