Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पति का दिल साली पर आ गया, तलाक देकर बीवी की छोटी बहन के संग हुआ फरार

Published

on

प्रतिकात्मक फोटो

Loading

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में बीवी की छोटी बहन पर पति का दिल आ गया। नतीजतन पति ने तीन साल पहले ब्‍याहकर लार्इ पत्‍नी को तलाक दे दिया और साली के साथ भाग निकला।

मामला फतवों के शहर देवबंद का है। यहां रहने वाली एक महिला रोती बिलखती कोतवाली देवबंद जा पहुंची और पुलिस को पूरी कहानी सुना डाली। महिला की व्यथा सुनने के बाद एक बार तो देवबंद कोतवाली प्रभारी का दिल भी पिघल गया। महिला ने बताया कि वह देवबंद के मोहल्ला पठानपुरा की रहने वाली है। महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि करीब तीन साल पूर्व उसका विवाह देवबंद निवासी एक युवक से हुआ था।

आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति मारपीट करता था। इतना ही नहीं एक बार उसे जान से मारने की भी कोशिश की गई। इसके बाद वह अपने पिता के घर आ गई थी। आरोप है कि अब उसका पति उसे तलाक देते हुए उसकी छोटी बहन को साथ लेकर फरार हो गया। महिला ने बताया कि एक बार उसकी छोटी बहन उसकी ससुराल आ गई थी। उसके पति की निगाह उसकी छोटी बहन पर खराब हो गई। न जाने कब दोनों की आंखें चार हो गई।

महिला का आरोप है कि विरोध करने पर ससुरालियों ने जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending