Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

लाइफ स्टाइल

हर दिन सुबह उठकर संबंध बनाने के फायदे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Published

on

हाल ही में हुए एक सर्वे में सामने आया है कि अगर आपने सुबह अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाया है तो आप दिनभर ताज़गी महसूस करेंगे। अध्ययन की मानें तो सुबह बनाया यौन संबंध आपकी सेहत और आपको लंबे समय तक जवां रखने में भी लाभदायी होता है।

यूं समझ लीजिए कि मॉनिंग वॉक और सुबह की एक्सरसाइज से होने वाले फायदे आप यौन संबध बनाकर भी पा सकते हैं। यौन स्वास्थ्य शिक्षक डेब्बी हर्बेनिक ने भी अपने शोध में सुबह के यौन संबंध के कई लाभ बताए थे। उन्होंने कहा था कि सुब के यौन संबंध से रोग से लड़ने की क्षमता बढ़ती है।

संबंध बनाने से होता है कोरोना वायरस? जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स

हर्बेनिक के मुताबिक, यौन संबंध के दौरान कुछ ऐसे रसायन स्त्रावित होते हैं, जो शरीर में एस्ट्रोजन का स्तर बढ़ाते हैं, जिससे आपकी त्वचा और बाल स्वस्थ और मजबूत होते हैं। बताते चलें कि एस्ट्रोजन और टेस्टोस्टेरॉन के स्तर में वृद्धि से आप हमेशा जवान दिखते हैं।

#bedroom #love #romance #health #healthylifestyle

आध्यात्म

अगर ख्वाब में दिखे ये चीजें तो समझ जाइये बदलने वाली है आपकी किस्मत

Published

on

By

ऐसा कहा जाता हैं कि हर सपने के पीछे एक बहुत गहरा राज़ छिपा होता है। लेकिन सभी को पता नहीं होता कि सपने में आने वाली चीजों का क्या मत्तलब होता है। आज हम आपको बताएंगे कि अगर आपको सपने में अगर ये चीजें दिखती है, तो समझ लें आप तुरन्त धनवान बनने वाले हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

उल्लू – ये तो सभी को पता ही होगा की उल्लू मां लक्ष्मी का वाहन है। अगर आपको सपने में उल्लू दिखाई देता है, तो समझ लें कि आप से मां लक्ष्मी अंत्यंत खुश है। आप जल्द ही धनवान बनने वाले हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

झगड़ा – भारतीय शास्त्रों में जब भी किसी को सपने में गाली या झगड़ा दिखाई देता है, तो उसका यह संकेत होता है कि आपके लिए नए मार्ग खुलने वाले हैं। जो आपको उन्नति की और ले जाएंगे तथा आपकी धन प्राप्ति में मदद करेंगे।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

चिराग – अगर सपने में किसी को जलता हुआ चिराग दिख जाए तो यह बेहद शुभ माना जाता है। सपने ने चिराग दिखना धन प्राप्ति का योग माना गया है।

Continue Reading

Trending