Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

दिल्ली में मंत्री के दफ्तर में लगी आग

Published

on

नई दिल्ली, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन,दिल्ली सचिवालय,अग्निशमन विभाग

Loading

नई दिल्ली | दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के दिल्ली सचिवालय स्थित दफ्तर में मंगलवार को आग लग गई। एक अधिकारी ने बताया कि इस दुर्घटना में हालांकि कोई भी हताहत नहीं हुआ है। अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग दफ्तर में लगे एक एयर कंडीशनर में शॉट सर्किट के कारण लगी थी।

अधिकारी कहा, “हमें अपराह्न 12.40 बजे जैन के दफ्तर में आग लगने की सूचना एक फोन कॉल से मिली। आग बुझाने के लिए शीघ्र ही चार अग्निशमन अधिकारियों को घटनास्थल की ओर रवाना किया गया।”

उन्होंने कहा, “आग पर 10 मिनट के अंदर काबू पा लिया गया और घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।” अधिकारी ने कहा, “ऐसा प्रतीत होता है कि एयर कंडीशनर में शॉर्ट शर्किट के कारण आग लगी थी।”

नेशनल

सिद्दारमैया के करीबी मंत्री का बयान, पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को गोली मार देनी चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया के करीबी मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। कर्नाटक के मंत्री जमीर अहमद ने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को देखते ही गोली मारने का कानून तत्काल लागू करने की मांग की है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि कर्नाटक में उनकी कांग्रेस की सरकार है और उन्हें तत्काल ऐसे लोगों को गोली मारने का कानून बना देना चाहिए।

कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सरकार है और सिद्दारमैया मुख्यमंत्री हैं। जमीर अहमद ऐसे पहले मंत्री नहीं हैं, जिन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को गोली मारने का कानून बनाने की मांग है, बल्कि इससे पहले कर्नाटक के कृषि मंत्री ने भी इसी तरह की बात की थी।

पिछले दिनों कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने देश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों से निपटने के लिए कानून की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी राय में भारत विरोधी नारे लगाने और गलत बोलने या फिर पाकिस्तान के समर्थन में वाले लोगों के खिलाफ शूट एट साइट कानून लागू होना चाहिए।

Continue Reading

Trending