Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बी-टाउन को भायी ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’

Published

on

Loading

अपनी नई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी से अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उन्हें ‘बॉलीवुड की क्वीन’ क्यों कहा जाता है। फिल्म में अपने दोहरे किरदार से कंगना ने प्रशंसकों और फिल्मोद्योग के अपने दोस्तों का दिल जीत लिया है। फिल्म को बॉलीवुड हस्तियों से बड़ी सराहना मिल रही है। आनंद एल. राय निर्देशित ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ (टीडब्ल्यूएम रिटर्न्‍स) 2011 में आई ‘तनु वेड्स मनु’ की सीक्वल है। फिल्म में कंगना, आर. माधवन, जिम्मी शेरगिल, दीपक डोब्रियाल, ऐजाज खान और स्वरा भास्कर ने अपने किरदारों के साथ वापसी की है। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।

बॉलीवुड हस्तियों ने फिल्म की सराहना की है। इसके लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्विटर पर कुछ इस तरह फिल्म को लेकर अपनी भावनाएं जाहिर की :

इरफान खान : फिल्म बेहतरीन है। माधवन और दीपक डोब्रियाल का काम सराहनीय है।

धनुष : ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है। आनंद राय ने एक बार फिर प्रभावित किया। कंगना ने बेहतरीन काम किया। टीम को बधाई।

हुमा कुरैशी : ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ देखी। उत्कृष्ट फिल्म है। आनंद राय, कंगना रनौत, आर. माधवन, दीपक और सभी किरदारों का अभिवादन। लंबे समय बाद यह एक बेहतरीन फिल्म है।

प्रीति जिंटा : ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ देखी। बता नहीं सकती कि यह मुझे कितनी पसंद आई। मुझे यकीन है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस और सभी पुरस्कार समारोहों में धमाल मचाएगी। कंगना और आर. माधवन ने अच्छा काम किया।

फराह खान : अभी ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ देखी। यह बेहतरीन फिल्म है।

जेनेलिया देशमुख : ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’.. क्या फिल्म है। मुझे फिल्म बहुत पसंद आई। यह फिल्म बनाने के लिए शुक्रिया आनंद राय और कृषिका लूला। बेहतरीन!

राजकुमार राव : ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ से प्रभावित हूं। आनंद राय सर आप कुशाग्र हैं। मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है। कोई फिल्म देखकर कभी इतना खुश नहीं हुआ।

रितेश देशमुख : कंगना मेरी सहकलाकार और दोस्त हैं। ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के बाद अब मैं उनका प्रशंसक हूं।

अरबाज खान : अभी ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ देखी। उत्कृष्ट फिल्म। हाल के समय की बेहतरीन फिल्मों में से एक। पूरी टीम को सराहना।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending