Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शमा सिंकदर की हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, देखें तस्वीरें

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों सुर्खियों में हैं। शमा अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं।

यूरोप के क्रोएशिया में छुट्टियां मना रही शमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। शमा ने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में शमा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

बता दें कि शमा सिकंदर अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर शमा के लाखों में फॉलोअर्स हैं।

शमा 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ”ये मेरी लाइफ है” से फेमस हुई थीं। इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाया था।

शमा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपना डेब्यू आमिर खान की फिल्म मन से किया था। इन दिनों वो कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम कर रही हैं। शमा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ”माया” में भी नजर आ चुकी हैं।

#shamasikander  #Bollywood #hotphotoshoot

 

मनोरंजन

अब विद्या बालन पर बरसे केआरके, शेरनी को बताया छोटी फिल्म

Published

on

मुंबई। सलमान खान और मीका सिंह से पंगा लेने के बाद अभिनेता और फिल्म समीक्षक केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने अब विद्या बालन पर निशाना साधा है। अमेजन प्राइम वीडियो पर विद्या बालन की फिल्म शेरनी रिलीज हो चुकी हैं। वहीं फिल्म की चर्चा भी जोरों से हो रही है और सोशल मीडिया पर रिस्पॉन्स अच्छा मिल रहा हैं।

केआरके ने ट्वीट कर विद्या बालन की फिल्म शेरनी को छोटी बताया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का मजाक भी उड़ाया है। उन्होंने लिखा, कई लोग मुझसे फिल्म की समीक्षा करने के लिए कह रहे है। कृपया ध्यान दें, ”मैं ऐसी छोटी फिल्मों को नहीं देखता हूं और न ही उनकी समीक्षा करता हूं और न ही उनके बारे में बात करता हूं। क्योंकि मैं #ThebrandKRK दुनिया का नम्बर 1 क्रिटिक हूं।”

केआरके के इस कमेंट के बाद विद्या बालन के फैंस काफी नाराज़ हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, ”अमेजन प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं होगा भाई इसके पास इसे कोई टेलीग्राम का लिंक दे भिखारी को।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”एक समीक्षक के रूप में आपको हर फिल्म की समीक्षा करनी चाहिये। एक समीक्षक के लिए कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती हैं। लेकिन हमें पता हैं कि आप अपने साथ एक निर्धारित एजेंडा रखते है। लोग हंसते हैं आप पर सर।”

Continue Reading

Trending