Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सड़कों का गड्ढा मुक्ति अभियान युद्धस्तर पर शुरू किया जाए – योगी आदित्यनाथ

Published

on

Loading

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सड़कों का गड्ढा मुक्ति का अभियान युद्धस्तर पर शुरू कर दिया जाना चाहिए, क्योंकि बरसात की सीज़न अब खत्म हो गया है।

सीएम योगी ने कहा है कि आगामी शारदीय नवरात्र से पूर्व प्रदेश को गड्ढा मुक्त बनाने का लक्ष्य अधिकारियों को दिया है। सीएम योगी सरकारी आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुरादाबाद मंडल के विकास कार्यो की समीक्षा कर रहे थे, जब उन्होंने ये आदेश दिया।

स्वामी अग्निवेश का 80 साल की आयु में निधन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिजनौर, रामपुर, अमरोहा, संभल और मुरादाबाद के डीएम से जनपद में प्रस्तावित कई योजनाओं की प्रगति का विवरण प्राप्त करते हुए योगी ने मंडल के जनप्रतिनिधियों से विकास कार्यों के संबंध में फीडबैक लिया और अधिकारियों को ज़रूरी निर्देश भी दिए हैं।

cmyogi #uttarpradesh #roads #team11

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending