Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

गर्लफ्रेंड संग सक्रिय ज्वालामुखी पर चढ़ गया शख्स, फिर झुककर करने लगा ये काम…

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पुरानी कहावत है कि प्यार इंसान को अंधा बना देता है। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसपर ये कहावत बिल्कुल फिट बैठती है।

कनाडा का रहना वाला एक शख्स प्यार में इस कदर अंधा हो गया कि उसे अपनी जिंदगी की कोई परवाह नहीं रही। इस शख्स का नाम जैरेड है। जैरेड इन दिनों पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गए हैं।

दरअसल, जैरेड ने अपने प्रपोजल को यादगार बनाने के लिए कुछ अलग करने की सोची। वो अपनी प्रेमिका के साथ एक सक्रिय जवालामुखी के पास जा पहुंचे आर घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया।

जेरेड  का ये प्रपोजल उनकी गर्लफ्रेंड ने बिना देर किए स्वीकार कर लिया। इस डेट को यादगार बनाने के लिए उन्होंने ड्रोन के जरिए इसका वीडियो शूट भी किया है।

दरअसल जैरड और एलिसन कुछ वक्त पहले इंडोनेशिया के टूर पर गए थे। वहीं दोनों ने माउंट ब्रोमो के ज्वालामुखी की चढ़ाई चढ़ने की योजना बनाई थी।

दोनों ने एक साथ 7600 फुट ऊंचे पहाड़ की चढ़ाई शुरू कर दी, लेकिन दोनों जैसे ही ज्वालामुखी के किनारे पर पहुंचे, जैरड घुटनों के बल बैठ गए और एंगेजमेंट रिंग का बॉक्स निकालकर एलिसन से पूछा-विल यू मैरी मी? उस समय एलिसन को अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ लेकिन जैरड के इस प्रपोजल को उसने गले लगाकर हां कह दिया।

जैरड और एलिसन की पहली मुलाकात ओटावा में टीचर एजुकेशन प्रोग्राम के दौरान हुई थी, दोनों को शुरू से ही ट्रैवलिंग और ट्रैकिंग पसंद थी, इसलिए दोनों की यह दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई।

फिलहाल दोनों अवर मूविंग रूट्स नाम का ट्रैवल ब्लॉग चलाते हैं। इन दोनों ने अपने प्रपोजल का वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर डाला है जिसका शूट भी जैरड ने ही प्लान किया था।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के साउथ कैरोलिना में बड़ा सड़क हादसा, गुजरात की तीन महिलाओं की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य साउथ कैरोलिना में एक घातक कार दुर्घटना में गुजरात के आणंद की रहने वाली तीन महिलाओं की जान चली गई। मृतकों की पहचान रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल के रूप में हुई है।

यह दुर्घटना अटलांटा से ग्रीन वैली साउथ कैरोलिना जाते समय हुई। कार डिवाइडर से टकराकर 20 फीट ऊपर उछली और सड़क के दूसरी तरफ पेड़ों के बीच जाकर गिरी। यह हादसा अमेरिकी समयानुसार शुक्रवार सुबह 11 बजे हुआ।

हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रही महिला को गंभीर चोटें लगी हैं और वह अस्पताल में भर्ती है। हादसे के तुरंत बाद अपातकालीन सेवाओं की टीम और साउथ कैरोलीना हाइवे पेट्रोल टीम, स्थानीय अग्निशमन दल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचीं और सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। कार चला रही महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तीनों महिलाएं एक-दूसरे की रिश्तेदार हैं। इनके पति आपस में भाई हैं। पूरा परिवार 1985 में अमेरिका में बस गया था। तीनों जॉर्जिया की रहने वाली थीं। वाहन की पहचान करने वाले सिस्टम ने पहले ही पटेल परिवार को चेतावनी दी थी।

Continue Reading

Trending