Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करवा चौथ 2018: अपने पहले व्रत को इस खास अंदाज में मनाएंगी सोनम कपूर!

Published

on

Loading

मुंबई। करवा चौथ का व्रत सुहागन अपने पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं। इस त्योहार को बॉलीवुड भी बड़े ही धूमधाम से मनाता है।

बॉलीवुड की कई खूबसूरत एक्ट्रेस अपने पति के लंबी उम्र के लिए दिन भर भूखी प्यासी रहती हैं और चांद निकलने के बाद ही पति के हाथों अपना व्रत तोड़ती हैं।

इस बार भी बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस करवाचौथ का पहला व्रत रखा है। इन्हीं एक्ट्रेस में से एक सोनम कपूर भी हैं। सोनम इस बार करवाचौथ के व्रत को बेहद खास अंदाज में मनाती नजर आएंगी।

सोनम ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिससे ये तो साफ हो गया है कि यह व्रत उनके लिए कितना खास है। दरअसल, सोनम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें सोनम और आनंद के हाथ में मेहंदी लगी है।

सोनम ने जहां हाथ में मेहंदी से AS के साथ हार्ट बना रखा है तो वहीं आनंद ने हार्ट बनाया हुआ है। ये फोटो बहुत ही प्यारी है। कम ही पति अपनी पत्नी के लिए ऐसा कुछ करते हैं। सोनम की फोटोज शेयर करने से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस व्रत के सोनम कितनी एक्साइटेड हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending