Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ये रिश्ता क्या कहलाता हैः टीवी की मां को रियल लाइफ में डेट कर रहा है ये एक्टर

Published

on

एक्टर

Loading

मुंबई। अक्सर यह देखा जाता है कि साथ काम करने की वजह से एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं। कुछ कपल्स की बात तो शादी तक भी पहुंच जाती है।

एक्टर

लेकिन इस बार का मामला कुछ पेचीदा है। खबर है कि टीवी का एक एक्टर अपनी ऑन स्क्रीन मां को डेट कर रहा है। इस एक्टर का नाम हर्षद अरोड़ा है। हर्षद इन दिनों टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘मायावी मलिंग’ में नजर आ रहे हैं।

एक्टर

इस शो में अभिनेत्री अपर्णा भी मुख्य किरदार में हैं। वह इस शो हर्षद की मां का किरदार निभा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हर्षद और अपर्णा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हर्षद और अपर्णा को कई दफा एक साथ स्पॉट किया गया है। शूटिंग के बाद भी दोनों को एक साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending