Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कोरोना से जंग हार गया एक्टर, अंतिम पोस्ट में लिखा था- मुझे भी इलाज मिल जाता तो मैं बच जाता

Published

on

नई दिल्ली। एक्टर राहुल वोहरा का रविवार को निधन हो गया। वह कोरोना से संक्रमित थे। डायरेक्ट अरविंद गौड़ ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। राहुल कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे। उन्होंने शनिवार को अंतिम पोस्ट किया था।

अपनी आखिरी पोस्ट में उन्होंने बेहतर इलाज के लिए अपील की थी। उन्होंने फेसबुक पर लिखा, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता तुम्हारा राहुल वोहरा।’ राहुल ने आगे लिखा, ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।’

अरविंद गौर ने रविवार को अपने फेसबुक एकाउंट पर राहुल वोहरा के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि ‘राहुल वोहरा चला गया। मेरा होनहार एक्टर अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि “मुझे अच्छा इलाज  मिल जाता तो मैं भी बच जाता। कल शाम ही उसे राजीव गांधी हास्पिटल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया, पर.. राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए, माफ करना, हम तुम्हारे अपराधी हैं। आखिरी नमन।’

मनोरंजन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार शाहिद कपूर, कहा-नर्वस महसूस कर रहा हूं

Published

on

नई दिल्ली। जब वी मेट, कमीने, हैदर और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब शाहिद कपूर अपनी किस्मत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आजमाने जा रहे हैं।

पहली बार आएंगे वेबसीरीज में नजर

शाहिद की वेबसीरीज का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। इसे अमेजन प्राइम विडियो पर रिलीज किया जाएगा। शाहिद जिस वेब सीरीज मे काम करते नजर आएंगे उसे लिखा है राज निदिमोरू और कृष्णा डी.के. ने। मालूम हो की मनोज बाजपेई स्टारर THE FAMILY MAN  की कहानी भी इन्हीं दोनों ने लिखी है।

शाहिद ने कहा, बहुत नर्वस फील कर रहा हूं

शाहिद ने डिजिटल डेब्यू के बारे में कहा कि, मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर बहुत नर्वस महसूस कर रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि जिन कलाकारों को फिल्मों में पसंद किया जाता है, उन्हें जरूरी नहीं है की डिजिटल प्लेटफॅाम पर भी उतना ही सराहा जाए।

Continue Reading

Trending