Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

VIDEO: यूपी के रामपुर में इस छोटी सी बात पर वकील ने की व्यक्ति की जमकर धुनाई

Published

on

Loading

यूपी। उत्तर प्रदेश के रामपुर में कोर्ट के बाहर एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने न्याय के दूत कहे जाने वाले ‘वकीलों’ पर सवाल खड़ा कर दिया है।

सवाल यह है कि आखिर कैसे न्याय के लिए लड़ने वाले खुद न्याय के साथ खिलवाड़ करते नजर आ रहे है?

दरअसल, यहाँ वकीलों की गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चालान छुड़वाने को लेकर एक व्यक्ति का वकील से विवाद हो गया। इसके बाद वकील और उसके कुछ साथियों ने मिलकर ग्राहक को कोर्ट के बाहर ही मारा-पीटा।

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि वकीलों जैसी काली पोशाक पहने कुछ लोग कोर्ट परिसर में ही एक व्यक्ति को थप्पडों और लातों से पीट रहे हैं और धक्के मारकर बाहर निकाल रहे हैं।

बताया जा रहा है कि कोर्ट परिसर के सामने ही एसपी ऑफिस है लेकिन किसी ने इस दौरान विरोध नहीं किया।सूत्रों की माने तो एक व्यक्ति ने चालान छुड़वाने के लिए वकील को पांच हजार रुपए की फीस दी थी लेकिन जब वकील इसमें कामयाब नहीं हो पाया तो क्लाइंट ने अपनी फीस वापस मांगी जिसपर वकील आक्रामक हो गया और उसने साथियों के साथ मिलकर क्लाइंट की पिटाई कर दी।

देखें वीडियो-

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending