Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

इस कदर चढ़ा आशिकी का बुखार,120 शादियाँ कर 28 बच्चों का बन गया पिता

Published

on

Loading

बैंकॉक। कहते है ‘प्यार अँधा होता है’ लेकिन प्यार इस कदर अँधा हो जाए कि कोई इंसान 120 शादी कर लें वो भी बिना किसी रोक-टोक के तब यह प्यार अँधा नहीं बेवकूफी कहलाता है।

दरअसल, बहुविवाह प्रतिबंधित शहर थाईलैंड में एक शख्स के 28 बच्चे और 120 पत्नियां है।

हैरान करने वाली बात तो यह है कि इन सभी महिलाओं को एक-दूसरे के बारे में पता है और उन्हें इससे कोई दिक्कत भी नहीं है।

तंबन प्रैज़र्ट नाम का यह शख्स थाइलैंड के नकोन नायोक प्रांत के फ्रॉमनी जिले का प्रमुख है, जो कि राजधानी बैंकॉक से करीब 90 किलोमीटर दूर है।

स्थानीय मीडिया में खबरें आने के बाद इस शख्स को यह मानना पड़ा कि उसने अवैध तौर पर 100 से ज्यादा शादियां की हैं।

58 साल का यह स्थानीय नेता एक कंस्ट्रक्शन बिजनस का भी मालिक है। तंबन ने मीडिया को अपने घर पर बुलाया ताकि अपने परिवार के बारे में बता सके। जब मीडिया ने उसकी 100 से ज्यादा पत्नियों की खबरों का सच पूछा तो तंबन ने कहा, ‘हां, मेरी 120 बीवियां और 28 बेटे-बेटियां हैं।’

उसका कहना है कि, उसे सभी युवा लडकियां पसंद आती है उसे उम्रदराज महिलाए नहीं पसंद क्यूंकि वो बहस ज्यादा करती है

तंबन ने बताया, ‘मेरी बीवियों को इस स्थिति से कोई दिक्कत नहीं है। वे सभी इस सच को स्वीकार कर चुकी हैं और कभी भी मुझसे इसको लेकर बहस नहीं करती।

मैं उन सभी का सम्मान करता हूं। हर शादी से पहले मैं उनके माता-पिता से मंजूरी लेता था ताकि शादी पूरे रीति-रिवाज और परंपराओं के हिसाब से हो।’

तंबन ने कहा कि मैंने अपनी सभी पत्नियों के लिए घर भी बनवाया है और उनकी बाकि की सुख-सुविधाओं को भी पूरा किया है।

 

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के साउथ कैरोलिना में बड़ा सड़क हादसा, गुजरात की तीन महिलाओं की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य साउथ कैरोलिना में एक घातक कार दुर्घटना में गुजरात के आणंद की रहने वाली तीन महिलाओं की जान चली गई। मृतकों की पहचान रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल के रूप में हुई है।

यह दुर्घटना अटलांटा से ग्रीन वैली साउथ कैरोलिना जाते समय हुई। कार डिवाइडर से टकराकर 20 फीट ऊपर उछली और सड़क के दूसरी तरफ पेड़ों के बीच जाकर गिरी। यह हादसा अमेरिकी समयानुसार शुक्रवार सुबह 11 बजे हुआ।

हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रही महिला को गंभीर चोटें लगी हैं और वह अस्पताल में भर्ती है। हादसे के तुरंत बाद अपातकालीन सेवाओं की टीम और साउथ कैरोलीना हाइवे पेट्रोल टीम, स्थानीय अग्निशमन दल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचीं और सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। कार चला रही महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तीनों महिलाएं एक-दूसरे की रिश्तेदार हैं। इनके पति आपस में भाई हैं। पूरा परिवार 1985 में अमेरिका में बस गया था। तीनों जॉर्जिया की रहने वाली थीं। वाहन की पहचान करने वाले सिस्टम ने पहले ही पटेल परिवार को चेतावनी दी थी।

Continue Reading

Trending