Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

socialmedia

PROMISE DAY : इन 5 वादों से करें ‘दोस्ती’ और ‘प्यार’ की शुरुआत, नहीं खाएंगे कभी ‘धोखा’

Published

on

प्यार एक खूबसूरत एहसास है वैसे तो आपको अपना प्यार जाहिर करने के लिए किसी स्पेशल डेट या प्लान की जरुरत नहीं पड़नी चाहिए लेकिन, जैसे हर त्याहारों को मानाने का अपना एक अलग महीना और तारीखें तय होती है। ठीक वैसे प्यार जैसे पवित्र एहसास को महसूस करने के लिए भी कुछ स्पेशल दिन बनाए गए हैं।

Image result for PROMISE DAY
तो जैसा की हम सभी फ़रवरी माह में आ चुके है तो आज है 11 फरवरी। यानी की ‘प्रॉमिस डे’। वो दिन जब हम किसी स्पेशल वन से तरह-तरह के वादे करते हैं। प्यार में कपल्स के बीच आपस में विश्वास होना सबसे ज्यादा जरुरी होता है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे उन 5 वादों के बारे में जो आज आपको अपने किसी ‘करीबी’ से करना चाहिए।

Related image

प्रोमिस डे पर अपने पार्टनर से हमेशा साथ रहने का वादा तो आप करेंगे ही, लेकिन इसके अलावा भी अपने प्यार को मजबूत करने के लिए आपको कुछ और वादे भी करने होंगे। इस प्रोमिस डे पर आप वादा करिए कि आप जिस शख्स को प्यार करते हैं, उसे हमेशा डिस्टर्ब करेंगे, जब जरूरत होगी तो सबसे पहले उनके पास जाएंगे और अपना हर सुख दुख साझा करेंगे।

Image result for PROMISE DAY

अपने पार्टनर से वादा करिए कि वो चाहे जैसा भी खाना बनाएंगी आप बिना शिकायत किए खा लेंगे। और आप हर बात में अपने ईगो को लाने से बचेंगे। आप अपने पार्टनर की बातें घंटों बिना शिकायत किए हुए सनुते रहेंगे और उनकी हर एक बात को याद भी रखेंगे।

socialmedia

योगी सरकार का काम दमदार : 26,000 युवाओं को मिला रोजगार

Published

on

By

उत्तर प्रदेश में बेटियों को आत्मरक्षा की ट्रेनिंग देकर आत्मनिर्भर बनाया जा रहा है। इसके तहत मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत मुजफ्फरनगर में 2,000 छात्राओं को आत्मरक्षा की ट्रेनिंग दी गई है। 
इसके साथ साथ प्रदेश में मौजूदा वित्तीय वर्ष में  योगी सरकार 33 लाख नई MSME इकाइयां स्थापित करने जा रही है। इसकी मदद से 1.20 करोड़ से अधिक नए रोजागर के मौके युवाओं को मिल पाएंगे।
Continue Reading

Trending