Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

रूसी टेनिस सनसनी शारापोवा खेलेंगी विंबलडन में

Published

on

शारापोवा, क्रिस्टिना, विंबलडन, क्‍वालीफाई, रूस, इटली

Loading

शारापोवा ने क्रिस्टिना को हरा विंबलडन के लिए क्‍वालीफाई किया

रोम। रूस की दिग्गज और खूबसूरत टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने इटली ओपन के पहले दौर में जीत हासिल कर ली है। इसके साथ ही विंबलडन क्वालीफाइंग में जगह बना ली है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इटली ओपन टेनिस टूर्नामेंट में महिला एकल वर्ग के पहले दौर में शारापोवा ने क्रिस्टिना मेक्हाले को मात दी।

शारापोवा, क्रिस्टिना, विंबलडन, क्‍वालीफाई, रूस, इटली

रूस की 30 वर्षीया खिलाड़ी शारापोवा वर्तमान में विश्व रैंकिंग में 211वें स्थान पर हैं। उन्हें रोम में जारी इस टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिला था। सोमवार रात को खेले गए मैच में उन्होंने क्रिस्टिना को सीधे सेटों में 6-4, 6-2 से मात दी।

इस जीत के साथ शारापोवा आगामी रैंकिंग में शीर्ष 200 खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो जाएंगी। अगर वह इटली ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचती हैं, तो वह सीधे तौर पर विंबलडन के मुख्य ड्रॉ में क्वालीफाई कर जाएंगी।

खेल-कूद

आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई से होगी कोलकाता की भिड़ंत, जानें आमने-सामने की लड़ाई में कौन है आगे

Published

on

Loading

मुंबई। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार को आईपीएल की 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मुंबई के लिए प्लेऑफ की रेस बहुत मुश्किल हो चुकी है। उसके सामने होगी केकेआर जो कि छह जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका क्वालिफाई करना लगभग तय है।

मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। मुंबई 9 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जबकि कोलकाता 6 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

आमने-सामने की लड़ाई में मुंबई एकतरफा रूप में आगे हैं। अब तक खेले गए 32 मैचों में से मुंबई ने 23 मुकाबले जीते। वहीं, केकेआर को 9 मैचों में सफलता मिली।KKR के खिलाफ MI का अब तक का हाईएस्ट स्कोर 210 है। एमआई के खिलाफ कोलकाता का हाईएस्ट स्कोर 232 है।

संभावित प्लेइंग 11

एमआई: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कूट्जी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और अनुकुल रॉय।

Continue Reading

Trending