Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

हरदोई : अलर्ट के बाद कड़ी सुरक्षा में रहा दीवानी कोर्ट

Published

on

Loading

अभियान के दौरान मौजूद एएसपी,सीओ व पुलिस बल

अभियान के दौरान मौजूद एएसपी,सीओ व पुलिस बल

-न्यायालय परिसरों की करायी गयी सघन तलाशी
-संदिग्धों से की गयी पूछताछ,मची रही अफरा-तफरी
मनोज तिवारी

हरदोई। यूपी आईबी के द्वारा घोषित अलर्ट के बाद बुधवार को पुलिस ने दीवानी न्यायालय समेत अन्य न्यायालयों में औचक चेकिंग अभियान चलाया। परिसर के अंदर व बाहर काफी संख्या में पुलिस तैनात रही। अभियान के दौरान परिसर में अंदर मिले वादकारियों और संदिग्धों की चेकिंग की गई। पुलिस ने कुछ संदिग्ध युवकों को पूछताछ की। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

आईबी एलर्ट के बाद बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी बीसी दुबे के नेतृत्व में सीओ सिटी अजीत सिंह के निकट पर्यवेक्षण में न्यायालयों के बाहर व भीतर चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस द्वारा की जा रही यह कार्रवाई लोगों में कौतूहल का विषय बनी रही। कोर्ट परिसर में पुलिस ने संदिग्धों की तलाशी ली। वहीं परिसर में बेतरतीब खड़े वाहनों पर भी पुलिस ने नजर गड़ाई। हालांकि परिसर में कुछ संदिग्ध नहीं मिला। एएसपी ने बताया कि लोगों के मन में सुरक्षा के भाव जागृत करने एवं अवांछनीय तत्वों की धरपकड़ हेतु पुलिस विभाग ने न्यायालय परिसर के औचक निरीक्षण का मन बनाया और इसी के तहत सघन तलाशी अभियान चलाया गया।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending