Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

खाकी-खादी के साये में हरदोई में फल-फूल रहा अवैध शराब का धंधा

Published

on

Loading

illegal liqoor– पूर्व ब्लाक प्रमुख के यहां हरियाणा की शराब का मामला

हरदोई। जिले के पिहानी कस्बे में शराब के बड़े कारोबारी पूर्व ब्लॉक प्रमुख जेपी गुप्ता की दुकान और मकान से सीतापुर की पुलिस व आबकारी टीम ने चार पेटी हरियाणा की शराब के साथ भारी मात्रा में होलोग्राम और ढक्कन बरामद किये। इसको लेकर एक बार फिर पिहानी चर्चा में आ गया। यहां का शराब का काला कारोबार खादी और खाकी के रहम-ओ-करम पर जिस तरह फल-फूल रहा था उसी का नतीजा था कि सीतापुर पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी। चर्चाएं है कि अगर इस कार्रवाई की भनक स्थानीय पुलिस को लगती तो सीतापुर की टीम को खाली हाथ लौटना पड़ता।

बता दें कि पिहानी बस स्टैंड निवासी जय प्रकाश गुप्ता उर्फ जेपी ब्लॉक प्रमुख रह चुके हैं। इस समय उनकी पत्नी सरिता गुप्ता पिहानी की ब्लॉक प्रमुख हैं। मकान में अंग्रेजी शराब की दुकान भी है। मंगलवार को एसओजी सीतापुर के सब इंस्पेक्टर संतोष तिवारी, आबकारी इंस्पेक्टर अतुल त्रिपाठी और पिहानी कोतवाली प्रभारी धर्मेश कुमार शाही ने फोर्स के साथ जेपी की शराब की दुकान व मकान पर छापा मारा।

यहां से आबकारी इंस्पेक्टर को दुकान से हरियाणा ब्रांड की दो पेटी 24 बोतल रायल चैलेंज ब्रांड शराब, एक पेटी 12 बोतल रायल स्टेड ब्रांड और घर से एक पेटी 11 बोतल टीचर ब्रांड शराब मिली। इस शराब की उत्तर प्रदेश में बिक्री अवैध है। इसके अलावा घर से लगभग तीन हजार नकली होलोग्राम, नकली ढक्कन आदि भी बरामद किए गए थे। होलोग्राम और ढक्कन यूपी में बिकने वाली शराब के ब्रांड के हैं। बरामद शराब की कीमत करीब 25 हजार रुपए बताई गई है।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending