Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बिग बॉस 9’ की पूर्व प्रतियोगी प्रिया लौटेंगी छोटे पर्दे पर

Published

on

'बिग बॉस 9' की पूर्व प्रतियोगी प्रिया लौटेंगी छोटे पर्दे पर

Loading

'बिग बॉस 9' की पूर्व प्रतियोगी प्रिया लौटेंगी छोटे पर्दे पर

नई दिल्ली| समाचार चैनल ‘एबीपी न्यूज’ टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ की पूर्व प्रतियोगी प्रिया मलिक को लेकर एक नया शो शुरू करने जा रहा है। एक बयान के मुताबिक, शो में ग्लैमर, भव्यता और कुछ अनसुनी मजेदार कहानियां होंगी।

ऑस्ट्रेलियाई टेलीविजन की ‘पॉश स्पाइस गर्ल’ के नाम से मशहूर प्रिया मूल रूप से देहरादून की हैं। वह पिछले कुछ वर्षो से ऑस्ट्रेलिया में रह रही हैं। वह ऑस्ट्रेलिया की चर्चित हास्य कलाकार भी हैं।

प्रिया ‘बिग बॉस’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आई थीं। वह ‘बिग ब्रदर ऑस्ट्रेलिया’ (2014) की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। उन्होंने हाल में ‘टी-20’ क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान एबीपी न्यूज पर मशहूर श्रृंखला ‘क्रिकेट, कैमरा, एक्शन’ भी की थी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending