Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

चेन्नई बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आया बॉलीवुड

Published

on

Loading

मुंबई| बॉलीवुड जगत के कई नामचीन सितारों ने चेन्नई में बाढ़ की स्थिति का सामना कर रहे लोगों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है। ‘वान ह्यूसेन’ और ‘जीक्यू फैशन’ नाइट में मौजूद कई अभिनेताओं ने इस स्थिति पर अपनी भावनाएं व्यक्त की।

अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा, “यह बहुत ही गंभीर मामला है। हमारी सहानुभूति चेन्नई के सभी लोगों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारी सरकार और सभी एकजुट होकर चेन्नई के लोगों की मदद करेंगे। मैं इस बाढ़ में अपनों को खो चुके लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। पूरे विश्व को यह देखने की जरूरत है कि हमने पृथ्वी के साथ किस तरह का खिलवाड़ किया है। पृथ्वी को बचाने के लिए यह एक चेतावनी की तरह है।”

अभिनेता आर.माधवन ने कहा, “चेन्नई में मेरे कई दोस्त और परिवार के सदस्य मुसीबत का सामना कर रहे हैं। वे अचंभित हैं। मैं छह फुट पानी में सांप और बिच्छुओं से गुजरकर दूध और खाने-पीने का सामान लाने वाले लोगों को सलाम करता हूं।”

चेन्नई में पिछले कुछ दिनों से भीषण बारिश हो रही है और यहां 40 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। कई स्थानों पर बचाव एवं राहत कार्य जारी है।

तमिल अभिनेत्री ताप्सी पन्नू का कहना है, “यह बहुत ही दुखद है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि इसके लिए किसे दोष दूं। यह दोष इन लोगों का नहीं है लेकिन फिर भी ये इस मुसीबत का सामना कर रहे हैं।”

पन्नू ने कहा, “मैं अपने कुछ अभिनेता दोस्तों के संपर्क में हूं, उनके घरों में भी पानी घुस गया है। इसका मतलब यह है कि बाढ़ से समाज के ऊपरी वर्ग पर भी फर्क पड़ा है।”

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि स्थिति में जल्द सुधार होगा। मैंने कई लोगों से बात की लेकिन पिछले दो दिनों से बिजली नहीं होने की वजह से उनके फोन बंद हैं।”

अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना ने कहा, “सैन्यबल बचाव कार्यो में लगा हुआ है। मैं सिर्फ लोगों के लिए प्रार्थना कर सकते हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि रेडियो प्रस्तुतकर्ता इस दिशा में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।”

अन्य बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए बाढ़ पीड़ितों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending