Connect with us

प्रादेशिक

स्कूल की किताब में मिल्खा सिंह की जगह दिखा बॉलीवुड का यह मशहूर सितारा, मचा बवाल

Published

on

बॉलीवुड

कोलकाता। पश्चिम बंगाल सरकार की एक बड़ी चूक सामने आई है। यह चूक ऐसे है कि जानने के बाद आपको हंसी भी आएगी और सिस्टम पर अफसोस भी होगा। दरअसल एक किताब में ‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह की फोटो की जगह उनकी बायोपिक में काम करने वाले फरहान अख्तर की फोटो लगा दी गई है।

बॉलीवुड

किताब का यह पेज इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मंत्रालय द्वारा हुई इस गलती से एक बात तो साफ हो गई है कि सरकार को बच्चों के भविष्य की कोई चिंता नहीं है।

बॉलीवुड

इस मामले पर एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर कहा, फरहान ने रविवार को ट्वीट किया, “पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री, स्कूल की एक किताब में मिल्ख सिहंजी की जगह मेरी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। क्या आप प्रकाशक से कहकर किताब में इस तस्वीर को बदलवा सकते हैं।”

एक्टर
आपको बता दें कि फरहान जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगे। दोनों के अलावा फिल्म में जाएरा वसीम भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

प्रादेशिक

बुलंदशहर में मनचलों की छेड़खानी के दौरान होनहार छात्रा की सड़क हादसे में मौत

Published

on

बुलंदशहर। छुट्टियों में अमेरिका से वापस आई बुलंदशहर की छात्रा मनचलों के कहर का शिकार हो गई। मनचलों की छेड़छाड़ से बचने के लिए छात्रा का अपनी बाइक से कट्रोल हट गया जिससे वह तेज़ी से जमीन पर गिर पड़ी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर ली गई है।

पीड़िता सुदीक्षा भाटी छुट्टियों में भारत आई हुई थी और 20 अगस्त को उसे अमेरिका वापस जाना था। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त 19 वर्षीय यह छात्रा अपने दुपहिया वाहन पर सवार होकर बुलंदशहर जाने के अपने रास्ते पर थी। उसके परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि सोमवार की शाम को वह दादरी से अपने अंकल के साथ स्कूटी पर निकली थी और तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उनका पीछा करना शुरू किया।

लड़की के चाचा सत्येंद्र भाटी ने कहा, ये आदमी सुदीक्षा पर तंज कस रहे थे और साथ ही अपने मोटरसाइकिल पर तमाम तरह के स्टंट्स कर सुदीक्षा की स्कूटी को ओवरटेक कर उसे रिझाने की भी कोशिश कर रहे थे। एकाएक उनकी बुलेट ने सुदीक्षा की स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे उसने अपना संतुलन खो दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (सिटी) अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है।

#bulandshahr #death #student #uttarpradesh

Continue Reading

Trending