Connect with us

प्रादेशिक

स्कूल की किताब में मिल्खा सिंह की जगह दिखा बॉलीवुड का यह मशहूर सितारा, मचा बवाल

Published

on

बॉलीवुड

कोलकाता। पश्चिम बंगाल सरकार की एक बड़ी चूक सामने आई है। यह चूक ऐसे है कि जानने के बाद आपको हंसी भी आएगी और सिस्टम पर अफसोस भी होगा। दरअसल एक किताब में ‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह की फोटो की जगह उनकी बायोपिक में काम करने वाले फरहान अख्तर की फोटो लगा दी गई है।

बॉलीवुड

किताब का यह पेज इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मंत्रालय द्वारा हुई इस गलती से एक बात तो साफ हो गई है कि सरकार को बच्चों के भविष्य की कोई चिंता नहीं है।

बॉलीवुड

इस मामले पर एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर कहा, फरहान ने रविवार को ट्वीट किया, “पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री, स्कूल की एक किताब में मिल्ख सिहंजी की जगह मेरी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। क्या आप प्रकाशक से कहकर किताब में इस तस्वीर को बदलवा सकते हैं।”

एक्टर
आपको बता दें कि फरहान जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगे। दोनों के अलावा फिल्म में जाएरा वसीम भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

प्रादेशिक

एनडी तिवारी के बेटे रोहित की हुई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि शेखर तिवारी की मौत प्राकृतिक नहीं थी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच ने अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट सामने आने के बाद शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम और वरिष्ठ अधिकारी डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पर पहुंचे थे। टीम रोहित के घर की जांच से मौत की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्व. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ‘अप्राकृतिक मौत’ की बात सामने आई है। अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या का मामला) के तहत मामला दर्ज किया गया।

आपको बता दें कि मंगलवार को रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। तबीयत खराब होने पर शाम करीब 4 बजकर 41 मिनट पर साकेत स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया था।

जांच के बाद डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि 40 वर्षीय रोहित की मौत अस्पताल में लाने से पहले ही हो गई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending