Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘पद्मावत’ विवाद : करणी सेना ने लोगों को धमकाया, फिल्म देखने गए तो जाएंगी जानें

Published

on

Loading

सुप्रीम कोर्ट ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज के फैसले पर राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार की ओर से दाखिल की गई पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया है। इसके अलावा सोमवार को ही सुप्रीम कोर्ट ने करणी सेना और राजपूत संगठनों की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें करणी सेना ने फिल्‍म में रानी पद्मिनी का अपमान किए जाने का तर्क दिया था।

‘पद्मावत’ देखने जाएं तो पहले करवाएं बीमा, सिनेमा हॉल जलेंगे, जाएंगी जानें : करणी सेना

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से करणी सेना आगबबूला हो गई है। वह कोर्ट के फैसले को हजम करने के मूड में नहीं दिख रही। नाखुश करणी सेना ने सिनेमाघरों को जला डालने की धमकी दे दी है। मध्य प्रदेश के झाबुआ में करणी सेना के अध्यक्ष ने कहा है कि अगर फिल्म दिखाई गई तो सिनेमा हॉल जला दिए जाएंगे, लोगों की जान जाएगी। जो कोई भी फिल्म देखने की सोच रहा है, वह पहले अपना बीमा जरूर करवा लें।

‘पद्मावत’ hot के लिए इमेज परिणाम

करणी सेना ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट आदेश दे सकता है, लेकिन करोड़ों लोगों की भावनाओं के साथ नहीं खेल सकता। हम सरकार से मांग करते हैं कि फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाए नहीं तो सिनेमा हॉल जल जाएंगे।

‘पद्मावत’ hot के लिए इमेज परिणाम

फिल्म के रिलीज से राज्य में माहौल खराब होने की दलील पर मंगलवार को सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने का जिम्‍मा राज्यों का है। कोर्ट ने उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार का हवाला दिया है। साथ ही कहा कि जब यूपी सरकार हालात संभाल सकती है तो ये दोनों सरकारें क्‍यों नहीं।

‘श्री राजपूत करणी सेना’ ने मंगलवार को कहा कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को प्रतिबंधित करने की मांग खारिज करने से उन्हें निराशा हुई है। संगठन की चित्तौड़गढ़ इकाई के अध्यक्ष ने दावा किया कि ‘जौहर’ करने के लिए पंजीकरण करा चुकीं 1900 से भी ज्यादा महिलाएं तैयार बैठी हैं।

उधर सर्वोच्च न्यायालय द्वारा राजस्थान और मध्य प्रदेश की फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की याचिका खारिज करने का फैसला करने के बाद संगठन के अगुआ लोकेंद्र सिंह कल्वी ने कहा, “मुझे यह जानकर दु:ख हुआ कि सर्वोच्च न्यायालय ने जन भावनाओं का सम्मान नहीं किया है।” उन्होंने कहा, “अब हम जनता की अदालत में खड़े हैं और हमें विश्वास है कि फिल्म का पूर्ण बहिष्कार करने में वह हमारा समर्थन करेगी।” उन्होंने कहा कि वे मात्र इतना चाहते थे कि नौ इतिहासकारों को फिल्म दिखाई जाए। फिल्मकारों ने मात्र तीन इतिहासकारों को फिल्म दिखाई थी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending