Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

फादर टॉम को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे : सुषमा स्वराज

Published

on

Loading

फादर टॉम को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे : नई दिल्ली | विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को कहा कि सरकार फादर टॉम उझुन्नलिल को यमन से छुड़ाने का हर संभव प्रयास करेगी। सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा, “मैंने फादर टॉम का वीडिया देखा है। वह एक भारतीय नागरिक हैं और हमारे लिए हर भारतीय का जीवन बेहद कीमती है।”

उन्होंने कहा, “हमने फादर एलेक्स प्रेम कुमार और जुडिथ डिसूजा को अफगानिस्तान से मुक्त करा लिया।”

विदेश मंत्री ने कहा, “हमने फादर टॉम की रिहाई के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है और हम इसके लिए हर संभव प्रयास करेंगे।”

सुषमा की टिप्पणी फादर टॉम द्वारा एक वीडियो के माध्यम से पोप फ्रांसिस और भारत सरकार से बंधकों से मुक्त कराने की अपील के एक दिन बाद आई है।

इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने मार्च में यमन के अदन शहर में मदर टेरेसा के मिशनरीज ऑफ चैरिटी के एक वृद्धाश्रम पर हमला करके फादर टॉम को बंधक बना लिया था। फादर टॉम मूल रूप से केरल के रहनेवाले हैं।

नेशनल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा एलान, कहा- 77 साल का हो गया हूं, ये मेरा आखिरी चुनाव

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं। 82 की उम्र में कौन चुनाव लड़ेगा। इसलिए नए लोगों को मौक़ा देना चाहिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चचौरा में मतदान केंद्र संख्या 24 पर मशीन कहती है कि 50 वोट डाले गए हैं, जबकि वहां सिर्फ 11 वोट डाले गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 100 मीटर के दायरे से बाहर धकेला जा रहा है। भाजपा नेता 100 मीटर के दायरे में हैं और भगवान राम के बैनर और पोस्टर के साथ हैं। कांग्रेस नेता पंकज यादव पुलिस स्टेशन में हैं, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति वाले भाजपा के लोग खुले घूम रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की 9 सीट पर वोटिंग हो रही है। इन्हीं में एक सीट राजगढ़ भी है जो दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है।

Continue Reading

Trending