Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : मोदी को अर्जुन, शाह को कृष्ण दिखाने वाले नेताओं पर होगी कार्रवाई

Published

on

उत्तर प्रदेश, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी, अध्यक्ष अमित शाह, विवादास्पद होर्डिग, आगरा, कार्रवाई

Loading

उत्तर प्रदेश, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी, अध्यक्ष अमित शाह, विवादास्पद होर्डिग, आगरा, कार्रवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

लखनऊ/आगरा| उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर एक विवादास्पद होर्डिग लगाया गया है, जिसमें मोदी को अर्जुन और शाह को भगवान श्रीकृष्ण के रूप में दिखाया गया है। हालांकि, भाजपा की आगरा इकाई ने होर्डिग लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

आगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अर्जुन और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कृष्ण के रूप में दशार्ते हुए होर्डिग लगा दिए। इसकी चर्चा फैली तो संगठन में खलबली मच गई और अब इससे जुड़े नेताओं पर कार्रवाई की तैयारी हो रही है। आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास लगी होर्डिग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अर्जुन के अवतार में धनुष से तीर चलाते हुए रथ पर सवार दिखाए गए हैं, जबकि अमित शाह भगवान कृष्ण के रूप में भाजपा का झंडा लगे रथ को हांक रहे हैं।

होर्डिग में नरेंद्र मोदी के तीर के निशाने पर भ्रष्टाचार, आतंकवाद और कालेधन को दर्शाया गया है। होर्डिग पर ‘परिवर्तन के पुरोधा’ शीर्षक भी लिखा गया है। नीचे पार्टी नेता पार्षद प्रमोद उपाध्याय, गोविंद चाहर, डी.पी. राठौर, विमल वर्मा आदि के फोटो भी लगे हैं।  इधर, आगरा में भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने कहा कि यह पार्टी की परंपरा नहीं है। मामले में दोषी पाए जाने पर नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

प्रादेशिक

बिहार: दरभंगा में शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Published

on

Loading

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के एक गांव में गुरुवार देर रात एक घर में आग लग गई। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, यह घटना दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के अंटोर गांव की है। यहां गांव में शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान शादी में लोग आतिशबाजी चला रहे थे। इसी बीच किसी तरह आतिशबाजी की चिंगारी से घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी फैल गई कि उसे बुझाना मुश्किल हो गया।

घर में रखे गैस सिलेंडर तक आग पहुंच गई और कुछ देर बाद सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया। इसके बाद दरवाजे पर रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई, जिससे मामला और भयावह हो गया। देखते ही देखते पूरे घर में आग की लपटें विकराल हो उठीं। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोग आग की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

Continue Reading

Trending