Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

हर्षवर्धन को दिल्ली में भाजपा की जीत का भरोसा

Published

on

harshvardhan-delhi-election

Loading

नई दिल्ली| केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने शनिवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव में कृष्णा नगर विधानसभा क्षेत्र में अपनी मां के साथ मताधिकार का इस्तेमाल किया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत का भरोसा जताया। हर्षवर्धन ने मतदान के बाद संवाददाताओं से कहा, “यह भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी।” हर्षवर्धन पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार थे, लेकिन इस बार किरण बेदी को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में आम आदमी पार्टी (आप) को भाजपा से आगे बताए जाने पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में हर्षवर्धन ने कहा, “हम इसे सही नहीं मानते। मुझे 100 फीसदी भरोसा है कि भाजपा जीतेगी। मैं परिणाम आने से पहले इन चुनाव सर्वेक्षणों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।”

वहीं, नई दिल्ली विधानसभा सीट से आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को चुनौती दे रहीं भाजपा की नुपुर शर्मा का भी कहना है कि वह दिल्ली में भाजपा की जीत को लेकर आश्वस्त हैं।

दिल्ली विधानसभा की 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान शनिवार सुबह आठ बजे शुरू हुआ।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending