Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सहारनपुर में एक युवती से गैंगरेप, दूसरी पर फेंका तेजाब

Published

on

सहारनपुर, युवती, गैंगरेप, तेजाब

Loading

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में एक युवती से गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया आया है। वहीं, एक अन्य युवती पर एक सिरफिरे ने तेजाब डालकर उसे गम्भीर रूप से झुलसा दिया।
सहारनपुर, युवती, गैंगरेप, तेजाब

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि एक युवती ट्रेन से नाना-नानी के साथ पंजाब के फगवाड़ा से धामपुर बिजनौर जा रही थी। रात करीब ढाई बजे ट्रेन जब सहारनपुर स्टेशन पर रूकी तो युवती कुछ सामान लेने के लिए प्लेटफार्म पर उतरी लेकिन जब तक वह सामान लेती गाड़ी चल पड़ी और वह ट्रेन पर न चढ सकी। युवती के अनुसार प्लेटफार्म पर उसे तीन युवक मिले। उन्‍होंने युवती को भरोसा दिलाया कि वे उसे बस या किसी अन्य साधन से धामपुर बिजनौर तक भिजवा देंगे।

युवक उसे जनकपुरी क्षेत्र में ले गए और उससे वहां गैंगरेप कर डाला। युवती किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकली। उसने किसी तरह पुलिस तक पहुंचकर घटना की जानकारी दी। बताए गए स्थान पर छापामारी करने पर दानिश नाम का एक युवक पकड़ में आ गया।

उन्होंने बताया कि मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस अन्य दो आरोपितों की तलाश कर रही है। वहीं, दूसरी ओर देवबंद कस्बे में एक सिरफिरे ने युवती पर तेजाब फेंक दिया। इससे वह गंभीर रुप से झुलस गई।

पुलिस उपाधीक्षक सिद्धार्थ सिंह ने यहां बताया कि मोहल्ला टपरी निवासी नाजिम कुरैशी के घर कल रात एक युवक ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया। उनकी बेटी परवीन ने जैसे ही दरवाजा खोला तो युवक ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। पीडिता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि घटना के समय घर के लोग नमाज के लिए मस्जिद में गए थे। पुलिस आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending