Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

राजद के बिहार बंद से यातायात प्रभावित

Published

on

Loading

पटना| जातिगत जनगणना की रपट जारी करने की मांग को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सोमवार को एक दिवसीय बिहार बंद का यातायात पर प्रतिकूल असर दिखा। राज्य के कई इलाकों में बंद समर्थक सड़कों पर उतर आए। राजधानी पटना में भी बंद समर्थकों ने अपनी मांग के समर्थन में सड़कों पर टायर जलाए। राजधानी पटना सहित राज्य के विभिन्न इलाकों में बंद समर्थक सुबह से ही सड़कों पर नजर आए। पटना के वीरचंद पटेल पथ पर राजद के प्रदेश कार्यालय के सामने पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। पटना बाईपास भी अवरुद्ध किया गया।

पटना बस स्टैंड से बसों का परिचालन पूरी तरह ठप है। कुम्हरार, दीघा, दानापुर और मनेर सहित कई इलाकों में भी बंद का मिला-जुला असर दिखा। गया, सिवान, भागलपुर, छपरा एवं शेखपुरा में सुबह सात बजे से प्रदर्शनकारियों ने सड़कें अवरुद्ध करनी शुरू कर दीं। मधुबनी और बगहा में भी सड़कों पर सन्नाटा है।

सहरसा और कटिहार में भी मार्ग अवरुद्ध करने की खबर है। बंद को देखते हुए पटना के निजी स्कूलों को पहले ही बंद करवा दिया गया था। बंद से रेल सेवा को मुक्त रखा गया है।पटना में राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे भी मांग के समर्थन में सड़क पर उतरे, जबकि जिलों में सांसदों, पूर्व सांसदों, विधायकों, पूर्व विधायकों, प्रदेश एवं जिला पदाधिकारियों ने सड़कों पर उतर लोगों से बंद को सफल बनाने की अपील की। राजद के इस बंद को जनता दल (युनाइटेड) का समर्थन प्राप्त है।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending