Connect with us

नेशनल

राजनीति में एंट्री करने जा रही हैं ऐश्वर्या राय, यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव!

Published

on

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई है। अब लालू की बड़ी बहू ऐश्वर्या राय के चुनावी मैदान में उतरने की अटकलें तेज हो गई हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय छपरा से लोकसभा चुनाव लड़ सकती है।

बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के एक नेता ने यह जानकारी दी। आरजेडी के स्थापना दिवस के जश्न से एक दिन पहले लालू यादव और राबड़ी देवी वाले पोस्टरों में ऐश्वर्या राय भी प्रमुख रूप से दिख रही हैं।

क्षेत्र की जनता में भी इस बात की चर्चा है कि ऐश्वर्या राय राजनीति में एंट्री ले सकती हैं। लेकिन अंतिम फैसला लालू प्रसाद के परिवार को लेना है, खुद ऐश्वर्या को फैसला लेना है कि वो राजनीति में आना चाहती हैं या नहीं।

ऐश्वर्या के राजनीति में आने को लेकर आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा, ‘क्या हुआ अगर उन्होंने राजनीति में आने का फैसला किया है? वे शिक्षित हैं और राजनीतिक परिवार से आती हैं।’

नेशनल

कोरोना का टीका लेने के 15 दिन बाद कोरोना पॉजिटिव हुए हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

Published

on

नई दिल्‍ली। कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने के 15 दिन बाद हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

अनिल विज ने कहा, “मेरा कोरोना टेस्‍ट किया गया, जिसमें मैं पॉजिटिव आया हूं। मैं सिविल अस्पताल अंबाला कैंट में भर्ती हूं। जो भी करीबी मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वह भी खुद का कोरोना परीक्षण करवाएं।”

कुछ दिन पहले ही अनिल विज को अंबाला के एक अस्पताल में कोवाक्सिन की एक खुराक दी गई थी, जिसके बाद भी वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। पिछले महीने विज ने राज्य में शुरू होने वाले कोवाक्सिन के तीसरे चरण के परीक्षण के लिए स्वयंसेवक बनने की पेशकश की थी।

 

 

 

Continue Reading

Trending