Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

‘बजरंगी भाईजान’ उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री

Published

on

Bajrangi-Bhaijaan-movie

Loading

लखनऊ। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कबीर खान से मुलाकात के बाद सोमवार को उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की। सोमवार को निर्देशक कबीर खान ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की, जिसके बाद उनकी फिल्म को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया गया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण के लिए असीम संभावनाएं हैं। इसके मद्देनजर राज्य सरकार ने आकर्षक तथा सुविधाजनक फिल्म नीति बनाई है, जिससे प्रदेश में फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि नई फिल्म नीति ने बड़ी संख्या में फिल्म निमार्ताओं को प्रदेश में फिल्में बनाने के लिए आकर्षित किया है। प्रदेश में पिछले तीन वर्षो में कई फिल्मों की शूटिंग हुई है और लगातार फिल्मों की शूटिंग संबंधी प्रस्ताव आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि फिल्म निमार्ताओं को राज्य में शूटिंग करने पर प्रदेश सरकार द्वारा उन्हें हरसंभव सहयोग व मदद प्रदान की जाएगी। फिल्म सिटी के माध्यम से उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण के लिए अत्याधुनिक तकनीक उपलब्ध हो जाएगी। उल्लेखनीय है कि बीते शनिवार को ही अभिनेता सलमान खान ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी। साथ ही उन्होंने भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से फिल्म देखने की अपील भी की थी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending