Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

पीएम ने देशभर में मनाए जा रहे त्योहारों की शुभकामनाएं दीं

Published

on

प्रधानमंत्री,नरेंद्र-मोदी

Loading

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देशभर में मनाए जा रहे पर्व की शुभकामनाएं दीं।

मोदी ने ट्विटर के जरिए देशवासियों को हिंदू नववर्ष विक्रम संवत 2072 की शुभकामनाएं दीं। इसकी शुरुआत 21 मार्च को हुई है। प्रधानमंत्री ने शनिवार से शुरू हो रहे नवरात्र की शुभकामनाएं भी दीं।

उन्होंने सिंधी समुदाय को ‘छेती चांद’ की शुभकामनाएं दीं और ट्विटर पर लिखा, “सिंधी समुदाय को छेती चांद के शुभ अवसर पर बधाई। भगवान झूलेलाल हम सभी को आशीर्वाद दें और हमारी जिंदगी में शांति व खुशियां लाएं।”

मोदी ने महाराष्ट्र के लोगों को ‘गुडी पड़वा’, आंध्र प्रदेश के लोगों को ‘उगाडी’, कश्मीरियों को ‘नवरेह’, मणिपुर निवासियों को ‘साजिबु नोनग्मपानबा’ की शुभकामनाएं दीं।

इस दौरान उन्होंने पारसी समुदाय के लोगों को नवरोज की मुबारकबाद दी। मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “मेरे पारसी भाईयों और बहनों को नवरोज मुबारक। आने वाला साल आपकी इच्छाओं को पूरा करे और आपकी जिंदगी में खुशियां लाए।”

नेशनल

सीबीआई केस में मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 15 मई तक के लिए बढ़ाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने एक्साइज पॉलिसी मामले से जुड़े सीबीआई केस में आप नेता मनीष सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 15 मई तक बढ़ा दी है। कोर्ट ने मामले में आरोप तय करने पर आगे की बहस के लिए 15 मई की तारीख भी तय की है।

वहीं सिसोदिया इसके अलावा दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के केस में न्यायिक हिरासत में पहले ही 8 मई तक है।
दरअसल, ईडी और सीबीआई दोनो ही जांच एजेंसी दिल्ली शराब नीति मामले में सिसोदिया की भूमिका की जांच कर रहे हैं। सिसोदिया को पिछले साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था।

ईडी और सीबीआई ने दावा किया है कि दिल्ली शराब नीति को लागू करने और तैयार करने में गड़बड़ी हुई है। इसमें आप के नेता और दिल्ली की केजरीवाल सरकार में कई मंत्री शामिल रहे हैं। ईडी ने तो हाल ही में इसका मुख्य साजिशकर्ता आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को करार दिया है।

 

Continue Reading

Trending