Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दिल्ली पुलिस पर छापेमारी के दौरान हमला, 9 घायल

Published

on

Loading

नई दिल्ली| दिल्ली में एक मकान पर छापेमारी के लिए गई पुलिस के एक दस्ते पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें नौ पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस को सूचना मिली थी कि इस मकान में कथित रूप से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस उपायुक्त विक्रमजीत सिंह ने बताया कि कुछ लोगों को हिंसा भड़काने के लिए हिरासत में लिया गया है। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर है।

पुलिस ने बताया कि रविवार रात पुलिस दस्ता जब पश्चिम दिल्ली के नरेला इलाके में स्थित उस मकान पर छापेमारी के लिए पहुंचा, जहां कथित रूप से सेक्स रैकेट के संचालन की सूचना मिली थी, तो मकान में रहने वालों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। विक्रमजीत ने बताया, “थाना प्रभारी गुलाम शब्बीर टीम का नेतृत्व कर रहे थे।

शब्बीर सहित नौ पुलिसकर्मी स्थानीय लोगों के पथराव में घायल हो गए।” उन्होंने बताया कि लोगों ने पुलिस के पांच वाहनों में तोड़-फोड़ भी की और कुछ लोगों को हिंसा करने के मामले में हिरासत में लिया गया है। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि इलाके के एक घर में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिलने के बाद छापेमारी की गई थी। अधिकारी ने बताया, “जब टीम घटनास्थल पर पहुंची, कुछ युवा घर के अंदर पाए गए, लेकिन देह व्यापार होता था या नहीं इसकी जांच की जानी है।” इस बीच, स्थानीय लोगों ने यह आरोप लगाया है कि पुलिस इलाके में सेक्स रैकेट को बढ़ावा दे रही है।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending