Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

आईपीएल टीम की कप्तानी आसान : कोहली

Published

on

आईपीएल टीम, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स, क्रिस गेल, ईडन गार्डन्स स्टेडियम, आईपीए-8, कोलकाता नाइट राइर्ड्स

Loading

कोलकाता| रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि आईपीएल टीम की कप्तानी आसान है क्योंकि इसमें शामिल विदेशी खिलाड़ी अपने साथ अपार अनुभव लाते हैं और एक कप्तान का काम आसान कर देते हैं। यहां आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे कोहली ने कहा, “आईपीएल टीम का कप्तान होना काफी आरामदायक काम है। मैं तो यही मानता हूं। आप देखिए कि हमारे पास अब्राहम डिविलियर्स, क्रिस गेल जैसे खिलाड़ी हैं जो अपने साथ अपार अनुभव लाते हैं और टीम को जिताने के लिए प्रयासरत रहते हैं।”

यह पूछे जाने पर कि आखिरकार आरसीबी का आईपीएल जीतने का सपना कब पूरा होगा? कोहली ने कहा, “हमने दो बार फाइनल और सेमीफाइनल खेला है। हम मानते हैं कि हम जिस तरह का खेल दिखाते हैं, वह लोगों को पसंद है और वे उसका भरपूर लुत्फ लेते हैं।” कोहली की टीम शनिवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आईपीए-8 के अपने पहले मुकाबले में स्थानीय टीम और मौजूदा चैम्पियन कोलकाता नाइट राइर्ड्स से भिड़ेगी।

नेशनल

सीबीआई केस में मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 15 मई तक के लिए बढ़ाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने एक्साइज पॉलिसी मामले से जुड़े सीबीआई केस में आप नेता मनीष सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 15 मई तक बढ़ा दी है। कोर्ट ने मामले में आरोप तय करने पर आगे की बहस के लिए 15 मई की तारीख भी तय की है।

वहीं सिसोदिया इसके अलावा दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के केस में न्यायिक हिरासत में पहले ही 8 मई तक है।
दरअसल, ईडी और सीबीआई दोनो ही जांच एजेंसी दिल्ली शराब नीति मामले में सिसोदिया की भूमिका की जांच कर रहे हैं। सिसोदिया को पिछले साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था।

ईडी और सीबीआई ने दावा किया है कि दिल्ली शराब नीति को लागू करने और तैयार करने में गड़बड़ी हुई है। इसमें आप के नेता और दिल्ली की केजरीवाल सरकार में कई मंत्री शामिल रहे हैं। ईडी ने तो हाल ही में इसका मुख्य साजिशकर्ता आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को करार दिया है।

 

Continue Reading

Trending