Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

असल जिंदगी में ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ बेहद बातूनी

Published

on

Loading

 मुंबई| कबीर खान निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ में गूंगी लड़की (मुन्नी) की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी बेजुबानी और मासूमियत से सबका दिल जीत लिया, लेकिन उनकी मम्मी कहती हैं कि असल जिंदगी में वह बहुत बातूनी है। हर्षाली की मां काजल मल्होत्रा ने पत्रकारों से हुई एक बातचीत में कहा, “हर्षाली कभी चुप नहीं बैठती। फिल्म के लिए रखी गईं कार्यशालाओं के दौरान मुकेश छाबरा (कास्टिंग निर्देशक) मुझसे कहा करते थे कि वह चिंतित हैं कि वह बोले बिना कैसे रहेगी।”

यह पूछे जाने पर कि शूटिंग शेड्यूल ने हर्षाली को कैसे प्रभावित किया? उन्होंने कहा, “उसमें कोई बदलाव नहीं आया है। वह जैसी पहले थी, अब भी बिल्कुल वैसी है।”एक बच्चे के साथ शूटिंग करना केवल फिल्मकार के लिए ही नहीं, बल्कि बच्चे के लिए भी मुश्किल होती है।

हर्षाली की मां काजल मल्होत्रा ने कहा, “जब भी तेज आवाज में एक्शन बोला जाता या कोई तेज आवाज होती, वह डर जाती लेकिन सलमान खान और कबीर खान ने इस बात का विशेष ख्याल रखा कि वह खेलते-खेलते अन्य सह-कलाकारों से घुल-मिल जाए, जिसके बाद वह शूटिंग के दौरान सहज हो गई।”हर्षाली ने ‘कुबूल है’, ‘लौट आओ त्रिशा’ जैसे धारावाहिकों और विज्ञापनों में भी काम किया है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending