Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कोरोना संकटः इतने महीनों तक नहीं हो सकेगी फिल्मों की शूटिंग, गाइडलाइंस जारी

Published

on

मुंबई। कोरोना संकट की वजह से हर कोई अपने घरों में कैद रहने पर मजबूर है। देश में लॉकडाउन वजह से फिल्म और टीवी की शूटिंग भी नहीं हो पा रही है जिसके वजह से लोगों को रिपीट टेलीकास्ट देखना पड़ रहा है।

इस बीच फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (FWICI)  की वर्चुअल मीटिंग में शूटिंग को लेकर नई गाइडलाइंस जारी की गई है। मीटिंग में चर्चा के बाद यह जानकारी सामने आई कि जुलाई से पहले फिल्म या सीरियल्स की शूटिंग नहीं हो पाएगी।

एफडब्ल्यूआईसीई के प्रमुख बीएन तिवारी ने बताया कि शूटिंग लगभग जुलाई तक शुरू हो सकती है। हम शूटिंग के लिए अपने किसी भी कर्मचारी की सेहत को खतरे में नहीं डाल सकते। एफडब्ल्यूआईसीई के सचिव अशोक दुबे ने बताया कि मीटिंग में सेट पर काम करने वाले लोगों का जीवन बीमा करने की भी बात उठाई गई है।

  • सभी कलाकार अपने घर से ही मेकअप और स्टाइलिंग का काम करेंगे और सेट पर सिर्फ एक स्टाफ सदस्य के साथ ही आएंगे।
  • सभी फिल्मों के निर्माता सेट पर काम करने वाले हर एक सदस्य को 12 घंटे के शूट के दौरान चार मास्क उपलब्ध कराएंगे।
  • शूटिंग शुरू होने के 3 महीने तक सेट पर उन लोगों को काम ना करने दिया जाए जिनकी उम्र 60 साल से ऊपर है।
  • हर सेट पर डॉक्टर नर्स और सुपरवाइजर की नियुक्ति जरूरी हो।

 

मनोरंजन

अब विद्या बालन पर बरसे केआरके, शेरनी को बताया छोटी फिल्म

Published

on

मुंबई। सलमान खान और मीका सिंह से पंगा लेने के बाद अभिनेता और फिल्म समीक्षक केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने अब विद्या बालन पर निशाना साधा है। अमेजन प्राइम वीडियो पर विद्या बालन की फिल्म शेरनी रिलीज हो चुकी हैं। वहीं फिल्म की चर्चा भी जोरों से हो रही है और सोशल मीडिया पर रिस्पॉन्स अच्छा मिल रहा हैं।

केआरके ने ट्वीट कर विद्या बालन की फिल्म शेरनी को छोटी बताया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का मजाक भी उड़ाया है। उन्होंने लिखा, कई लोग मुझसे फिल्म की समीक्षा करने के लिए कह रहे है। कृपया ध्यान दें, ”मैं ऐसी छोटी फिल्मों को नहीं देखता हूं और न ही उनकी समीक्षा करता हूं और न ही उनके बारे में बात करता हूं। क्योंकि मैं #ThebrandKRK दुनिया का नम्बर 1 क्रिटिक हूं।”

केआरके के इस कमेंट के बाद विद्या बालन के फैंस काफी नाराज़ हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, ”अमेजन प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं होगा भाई इसके पास इसे कोई टेलीग्राम का लिंक दे भिखारी को।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”एक समीक्षक के रूप में आपको हर फिल्म की समीक्षा करनी चाहिये। एक समीक्षक के लिए कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती हैं। लेकिन हमें पता हैं कि आप अपने साथ एक निर्धारित एजेंडा रखते है। लोग हंसते हैं आप पर सर।”

Continue Reading

Trending