Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अपना पहला अलबम जल्द रिलीज करेंगे अमित पॉल

Published

on

अमित

Loading

अमितनई दिल्ली| गायक अमित पॉल को लोकप्रिय संगीत रियलिटी शो ‘इंडियन ऑइडल’ के तीसरे संस्करण में दूसरा स्थान हासिल हुआ था। उन्हें अपने पहले अलबम की रिलीज का इंतजार है। अमित करीब तीन साल तक संगीत जगत से दूर थे और अब वह इसमें वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं।

गायक ने आईएएनएस को बताया, “मैं अरुणाचल प्रदेश में था। फिर गुवाहाटी और उसके बाद देश के अन्य हिस्सों में गया। मैंने काफी यात्रा की। मैंने हिंदी में अपनी अल्बम के बनाने का फैसला लिया। यह मेरी पहली अल्बम होगी। आशा है कि यह अक्टूबर तक आ जाए।”

मेघालय के रहने वाले अमित ने कहा, “अल्बम की रिलीज से पहले हमें कई सारी चीजें करनी हैं। यह गीत रोमांटिक गीत होना चाहिए।”

हिंदी फिल्मों के लिए अधिक गीत गाने के बारे में पूछे जाने पर अमित ने कहा, “निश्चित तौर पर मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहूंगा। मेरी अल्बम के बाद मुझे कई फिल्म भी मिलेंगे। देखते हैं।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending