Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अभिनेता आशीष बने ‘खतरों के खिलाड़ी’ के विजेता

Published

on

नई-दिल्ली,अभिनेता-आशीष-चौधरी,खतरों-के-खिलाड़ी-डर-का-ब्लॉकबस्टर-रिट्नर्स,धमाल

Loading

नई दिल्ली | बड़े एवं छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता आशीष चौधरी स्टंट आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-डर का ब्लॉकबस्टर रिट्नर्स’ के विजेता चुने गए हैं। वह कहते हैं कि उनकी इस जीत के लिए उनकी नवाजत जुड़वा बेटियां सौभाग्यशाली साबित हुईं। शो के विजेता के रूप में आशीष ने एक ट्रॉफी,  25 लाख रुपये नकद और एक महिंद्रा स्कॉर्पियो कार जीती है।

36 वर्षीय आशीष ने इस रियलिटी में प्रतिभाग करने का निर्णय उस समय लिया था, जब उनकी बेटियां-सलारा और सम्माह महज 15 दिन की थीं। आशीष को एक बेटा अगत्स्य भी है। वह अपनी दिवंगत बहन के बच्चों कनिष्क और अनन्या की भी देखभाल करते हैं। यानी उनके कंधों पर कुल पांच बच्चों की जिम्मेदारी है। उन्होंने बताया, “मुझे बच्चे हमेशा से अच्छे लगते थे। मेरे ख्याल से मेरी बच्चियां मेरे लिए सौभाग्यशाली हैं, क्योंकि मैं उन्हें उस वक्त छोड़कर आया था जब वह महज 15 दिन की थीं। मेरे ख्याल से उनकी किस्मत ने मेरे लिए तिलिस्म का काम किया।”

‘धमाल’ फिल्म में अभिनय कर चुके आशीष कहते हैं कि पितृत्व आपको और ज्यादा जिम्मेदार बनाता है। उन्होंने कहा, “मैं खुश हूं कि मैंने युवावस्था में गृहस्थी बसा ली और उसके बाद पिता बना। मुझे इस बात की खुशी है कि इसने (शादी) मुझे एक ज्यादा जिम्मेदार एवं मेहनती इंसान बन दिया, क्योंकि जब आप युवा होते हैं, तो चीजों को बहुत हल्के में ले सकते हैं। शादी आपका केवल तभी भला कर सकती है, जब आपके पास मेरे परिवार जैसा एक परिवार हो।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending