Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अनुष्का शर्मा फिलहाल नहीं कर रहीं शादी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री के प्रवक्ता ने बुधवार को उन खबरों का खंडन किया, जिनमें अनुष्का के जल्द शादी करने की बात कही गई थी। उनके प्रवक्ता ने कहा कि इन कहानियों में कोई सच्चाई नहीं है और वह अपने पेशेवर जिंदगी से खुश हैं। दरअसल, हाल ही में अनुष्का शर्मा को अपने पिता और विराट एक साथ नजर आए, जिसके बाद उनकी शादी की अटकलें शुरू हो गईं।

आधिकारिक बयान के मुताबिक, “अनुष्का शर्मा की शादी की खबरों/अफवाहों में कोई सचाई नहीं है। फिलहाल वह अपने काम से जुड़ी प्रतिबद्धताओं को लेकर व्यस्त हैं और खुश हैं। वह अपने जीवन को लेकर हमेशा खुलकर रही हैं और उन्हें अच्छा लगेगा, वह सबसे निवेदन करती हैं कि उनके जीवन को लेकर किसी तरह के कयास न लगाए जाएं और अनुष्का शर्मा के खुद इस बाबत घोषणा करने का इतंजार किया जाए।”

इससे पहले अनुष्का का नाम ‘बैंड बाजा बारात’ के सह-कलाकार रणवीर सिंह के साथ जोड़ा गया था। ‘दिल धड़कने दो’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद, अनुष्का ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह रणवीर कपूर के साथ नजर आएंगी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending