Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

विकास दुबे एनकाउंटर: एमपी पुलिस को मिलेगा पांच लाख का इनाम

Published

on

लखनऊ। यूपी के कानपुर में आठ पुलिस वालों का हत्यारा विकास दुबे अपने अंजाम तक पहुंच गया है। उज्जैन से जब यूपी एसटीएफ वापस उसे कानपुर ला रही थी तो गाड़ी पलट जाने के बाद उसने एक पुलिस वाले की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। इसी कोशिश में वो ढेर कर दिया गया। बता दें कि विकास दुबे पर पांच लाख रु का इनाम था।

अब तक इस बात पर सस्पेंस बना हुआ था कि वो पांच लाख रु किसे मिलेंगे। मंदिर के उस गार्ड को जिसने विकास दुबे को सबसे पहले पहचाना था या फिर उज्जैन पुलिस को जिसने उसे गिरफ्तार किया। फिलहाल यूपी सरकार ने एमपी पुलिस को पांच लाख का इनाम देने की घोषणा की है।

इसकी एक रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है। दूसरी तरफ एडीजी ने बताया कि एनकाउंटर करने वाली पुलिस और एसटीएफ टीम को कोई इनाम नहीं दिया गया है। इस पर शासन फैसला लेगा। गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मार गया। कानपुर के बिकरू गांव में 2 जुलाई को आठ पुलिसकर्मियों की हत्या मामले में विकास दुबे मुख्य आरोपी था। इस वारदात के बाद विकास दुबे पर 5 लाख का इनाम रखा गया था।

#vikasdubey #vikasdubeyencounter #mppolice

प्रादेशिक

दिल्ली में कोरोना के आए सबसे कम मामले, बीते 24 घंटे में आए 89 केस

Published

on

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार घटते जा रहे हैं। बीते 24 घंटों में यहां सबसे कम कोविड केस सामने आए। ताजा आंकड़ो के मुताबिक बीते 24 घंटे में राज्य में 89 नए मामले सामने आए हैं, जो इस साल एक दिन में रिपोर्ट होने वाले सबसे कम नए मामले हैं।

वहीं संक्रमण से 11 और लोगों की मौत हो गई जबकि 173 लोग स्वस्थ्य हुए। दिल्ली में अब एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 2000 से नीचे आ गई है।

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग की ओर से आज जारी बुलेटिन के अनुसार बीतें 24 घंटों में 89 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 14,32,381 तक पहुंच गई जबकि 173 और मरीजों के स्वस्थ होने से कोरोना मुक्त लोगों की संख्या बढ़कर 14,05,460 हो गई।

दिल्ली में कोरोना सकारात्मता दर अब 0.16 फीसदी ही रह गई है। वहीं, इस दौरान 11 और मरीजों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 24,925 पर पहुंच गया। राजधानी में मृत्यु दर 1.74 फीसदी पर बनी हुई है। मृतकों के मामले में देशभर में दिल्ली चौथे स्थान पर है

 

Continue Reading

Trending