Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

वाराणसी: 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Published

on

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस ने 50 लाख के इनामी बदमाश मोनू सिंह को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मोनू सिंह सनी गिरोह का शार्प शूटर था। एनकाउंटर में पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह गोली लगने से घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सनी सिंह गिरोह का शार्प शूटर मोनू चौहान 50 हजार का इनामी बदमाश है। शहर लूट,हत्या जैसे कई संगीन मामलों में वाराणसी के कई थानों में मोनू चौहान के नाम मुकदमा दर्ज है। हाल में ही मोनू ने लूट की नियत से घड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की थी। इसके बाद 15 नवम्बर को ब्याज के पैसे की वसूली में ई रिक्शा चालक के घर मे घुसकर उसकी पत्नी को भी गोली मारी थी।

सारनाथ थाना क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद मोनू चौहान को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नेशनल

पुणे: सीरम इंस्टीट्यूट के प्लांट में लगी भीषण आग

Published

on

पुणे। पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) के प्लांट में गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। फिलहाल जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां मौजूद हैं। बिल्डिंग से चार कर्मचारियों को सुरक्षित निकाला गया है।

गोपालपट्टी में एसआईआई परिसर के इमारतों में से एक में से धुएं के घने बादल देखे जा सकते हैं। हालांकि कंपनी के अधिकारी घटना पर चुप्पी साधे रहे। पुणे फायर ब्रिगेड के कम से कम 10 फायर-टेंडर साइट पर पहुंच चुके हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ही कोरोना वैक्सीन कोविशिल्ड बना रही है, जिसकी आपूर्ति भारत समेत कई देशों में की जा रही है। हालांकि अभी कोरोना वैक्सीन का प्रोडक्शन सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के नए प्लांट से करीब एक से दो किलोमीटर दूरी पर स्थित पुराने प्लांट से किया जा रहा है। इस बीच सीरम इंस्टीट्यूट के एक अधिकारी ने यह बताने से इनकार कर दिया कि क्या आग लगने की इस घटना से कोविड-19 वैक्सीन का उत्पादन प्रभावित होगा।

Continue Reading

Trending