Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

प्रयागराज: जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 7, सात गिरफ्तार

Published

on

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या सात हो गई है। वहीं अस्‍पताल में भर्ती 19 लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में लापरवाही बरतने वाले आबकारी और पुलिस विभाग के सात अफसरों व कर्मचारियों को सस्‍पेंड कर दिया है। देशी शराब के ठेकेदार से पुलिस पूछताछ कर रही है।

डीआईजी ने बताया कि दरोगा राजेश कुमार, बीट कांस्टेबल हरेराम गुप्ता, कांस्टेबल गौरव सैनी और कांस्टेबल जोगिंदर सिंह को निलंबित किया गया है। इन पर आरोप है कि आपराधिक प्रवृत्ति के ठेकेदार के बारे में जानकारी होने के बाद भी रिपोर्ट नहीं दी थी, जिसके कारण यह घटना हुई। लापरवाही बरतने पर विभागीय कार्रवाई हुई है।

दूसरी ओर पुलिस ने इस प्रकरण में कार्रवाई करते हुए देशी शराब की ठेकेदार संगीता देवी, उसके पति श्याम बाबू जायसवाल, कन्हैया जायसवाल, राजेश यादव, अजय यादव, सुरेंद्र और जगजीत को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में ठेकेदार के अलावा सेल्समैन और शराब पहुंचाने वाले दूसरे ठेकेदार शामिल है।

प्रादेशिक

बांदा: टॉफी का लालच देकर दरिंदे ने मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार, गिरफ्तार

Published

on

बांदा। यूपी के बांदा में पांच साल के बच्ची के साथ रेप करने वाले दरिंदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया था जहां इसने घटना को अंजाम दिया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

घर वापस आकर बच्ची ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई। बच्ची के परिवार वाले घटना के बारे में शिकायत करने के लिए आरोपी के घर गए, तो उसने और उसके परिवार के सदस्यों ने उन्हें जाने से मारने की धमकी दी। यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम (पोक्सो) अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

सर्कल अधिकारी ने कहा कि आरोपी को और उसके परिवार के तीन लोगों को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Continue Reading

Trending