Connect with us

प्रादेशिक

आगरा: घर में घुसकर महिला डॉक्टर की हत्या, मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया आरोपी

Published

on

आगरा। आगरा में 38 वर्षीय महिला डेंटिस्ट के हत्यारे को पुलिस ने मुठभेड़ को बाद गिरफ्तार कर लिया है। उसके पैर में गोली लगी है। आरोपी का नाम शुभम है। शुभम ने कमला नगर की कावेरी कुंज कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे टीवी रिचार्ज करने के बहाने से डेंटिस्ट निशा सिंघल की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या करने के बाद घर में लूटपाट की।

उसने डॉक्टर के बेटी एमिशा और बेटे अद्वय को भी गर्दन पर चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर जब वो भाग रहा था तो सामने वाले घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में वो कैद हो गया। उसकी पहचान ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी शुभम के रूप में हुई थी। पुलिस ने रात 12:30 बजे उसे कालिंदी विहार 100 फुटा रोड पर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। उसके दाएं पैर में गोली लगी है। उसके पास से लूटी गई रकम और जेवरात बरामद हुए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के बाहरी इलाके में कालिंदी विहार इलाके के पास एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद शनिवार सुबह आरोपी शुभम को पकड़ लिया। आरोपी के पैर में एक गोली लगी है। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने उसके कब्जे से नकदी और आभूषणों से भरा बैग भी बरामद किया है।

प्रादेशिक

कौशांबी में शादी से आ रही स्कॉर्पियो पर पलटा पत्थरों से लदा ट्रक, 8 की मौत

Published

on

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यहां एक स्कॉर्पियो शादी समारोह से वापस आ रही थी, तभी उसपर पत्थरों से लदा ट्रक पलट गया।

हादसा कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे पर हुआ। बारात कोखराज थाना के शहजादपुर से, सिराथू में तैनात लेखपाल के घर से आ रही थी। इस दौरान स्कॉर्पियो में महिलाएं और बच्चे मौजूद थे। यह गाड़ी देवीगंज चौराहे के पास खड़ी थी। अचानक गिट्टियों से लदा एक ट्रक अनियंत्रित हो कर गाड़ी पर पलट गया। हादसे में गाड़ी में सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को मृतकों के परिवारों को हरसंभव मदद सुनिश्चित करने और घायलों को उचित इलाज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

Continue Reading

Trending