Connect with us

मनोरंजन

कैटरीना कैफ का सनसनीखेज खुलासा, रणबीर कपूर करते हैं ये गैरकानूनी काम!

Published

on

मुंबई। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसका इस्तेमाल लगभग हर सेलिब्रिटी करता है। व्यस्त होने के बावजूद दिन में एक बार फिल्मी सितारे समय निकालकर इंस्टाग्राम का इस्तेमाल कर ही लेते हैं।

आज हम इंस्टाग्राम और बॉलीवुड सेलेब्रिटी रणबीर कपूर से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

आपको जानकर हैरानी होगी कि सुपरस्टार रणबीर कपूर दूसरों पर नजर रखने के लिए फेक अकाउंट का इस्तेमाल करते हैं। यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने किया है।

अरबाज खान के शो पिंच पर जब कटरीना से पूछा गया कि क्या वह लोगों पर नजर रखने के लिए अपना फेक अकाउंट इस्तेमाल करती हैं? तो कटरीना ने बताया- नहीं।

हालांकि इसी के साथ उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में एक सीक्रेट भी रिवील कर दिया। कैटरीना ने कहा, “मुझे पता है रणबीर के पास है (फेक अकाउंट)। और वैसे बता दूं कि रणबीर कपूर ही वो शख्स है जिसने मुझे इंस्टाग्राम सिखाया।”

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट रखना गैरकानूनी माना जाता है। फेक अकाउंट चलाने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई भी कर सकती है।

नेशनल

शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर, उद्धव ठाकरे भी रहे मौजूद

Published

on

मुंबई। एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गईं। विधान परिषद के लिए राज्यपाल की ओर से मनोनीत होने वाले 12 सदस्यों में पार्टी उर्मिला मातोंडकर के नाम का प्रस्ताव पहले ही कर चुकी है।

उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उन्हें ‘शिव बंधन’ बांधकर पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर उद्धव ठाकरे के अलावा सुभाषा देसाई, अनिल देसाई समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

उर्मिला 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। हालांकि यहां उन्हें भारतीय जनता पार्टी के गोपाल शेट्टी से हार मिली थी, जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी।

 

 

Continue Reading

Trending