Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कोरोना महामारी के बीच आई दुखद खबर, जेम्स बॉन्ड फिल्म की एक्ट्रेस का हुआ निधन

Published

on

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी से इस समय पूरी दुनिया परेशान है। इस बीच फिल्म जगत से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई है। जेम्स बॉन्ड फेम एक्ट्रेस हॉनर ब्लैकमेन का निधन हो गया है।

ब्लैकमेन ब्रिटेन की रहने वाले वाली थीं। वे 94 साल की थीं। करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता उन्हें जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म से हासिल हुई।

ब्लैकमेन के परिवार ने एक बयान में कहा कि वे साउथ ईस्टर्न इंग्लैंड के अपने घर में प्राकृतिक वजहों से चल बसी हैं। हॉनर ब्लैकमेन के दो बच्चे और चार पोते-पोतियां हैं।

हॉनर सबसे पहले 60 के दशक में रिलीज हुई टीवी सीरीज द एवेंजर्स के जरिए चर्चा में आई थीं। लेकिन साल 1964 में रिलीज हुई जेम्स बॉन्ड सीरीज की तीसरी फिल्म गोल्डफिंगर से वे जबरदस्त सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही थीं।

ब्लैकमेन ने जब बॉन्ड फिल्म में काम किया था तो उनकी उम्र 39 साल थी। हालांकि उन्होंने इस फिल्म में जेम्स बॉन्ड के लव इंटरेस्ट का किरदार नहीं निभाया था बल्कि वे अपनी मार्शल आर्ट्स स्किल्स के सहारे बॉन्ड को टक्कर देती हुई नजर आई थीं।

 

मनोरंजन

कोरोना की चपेट में आईं कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कोरोना की चपेट में आ गई हैं। शनिवार को उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने कोविड टेस्ट की रिपोर्ट साझा की और बताया कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं।

‘मुझे पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी. हिमाचल जाने की सोच रही थी इसलिए आज मैंने टेस्ट करवाया जब पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है, अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी।

लोगों, प्लीज किसी को भी खुद से जीतने की ताकत ना दें। अगर आप डरे हुए हैं तो ये आपको और भी डराएगा। आइए इस कोविड-19 का खात्मा करें। ये कुछ नहीं बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे बहुत अटेंशन मिली और अब ये लोगों को डरा रहा है। हर हर महादेव’

Continue Reading

Trending