Connect with us

मुख्य समाचार

खुशबू सुंदर ने कांग्रेस से तोड़ा नाता, बीजेपी में हो सकती हैं शामिल, जानें कौन हैं ये

Published

on

चेन्नई। तमिलनाडु में एक्ट्रेस से नेता बनीं खुशबू सुंदर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी को लिखे अपने पत्र में खुशबू सुंदर ने कहा, “कांग्रेस पार्टी में कुछ लोग ऊपर लेवल पर बैठे हैं, जिनका जमीनी हकीकत या लोगों से कोई जुड़ाव नहीं है। वही नियम बना रहे हैं। खुशबू ने 2014 में डीएमके छोड़ उसकी गठबंधन पार्टी कांग्रेस का हाथ थामा था।

बता दें कि खुशबू सुंदर ने हिंदी फिल्म द बर्निंग ट्रेन से बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था। इसके अलावा भी खुशबु ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया। उन्होंने मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अपने करियर में 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दक्षिण में उनके फैंस ने उन्हें एक मंदिर समर्पित किया है।

हालांकि 2014 में कांग्रेस के सत्ता से बाहर होने के बाद से उनका राजनीतिक करियर का ग्राफ कुछ खास नहीं रहा है। यह तो साफ है कि बीजेपी तमिलनाडु में होने वाले 2021 के विधानसभा चुनावों के लिए चेहरा ढूंढ रही है। अभी भी पार्टी में कोई ऐसा बड़ा चेहरा नहीं है जो कि बीजेपी कि छवि को राज्य में बदल सकें।

ऑफ़बीट

 01 दिसंबर से फ्ल‍िपकार्ट की डेय्स सेल शुरू, खरीदें सस्ते सामान

Published

on

By

Continue Reading

Trending